पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुस्सा:जुलाना की नई अनाज मंडी के सामने मजदूरों ने फूंका सीएम और डिप्टी सीएम का पुतला

जुलाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आंदोलन को फेल करने के लिए किसान नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में जुलाना की नई अनाज मंडी के सामने मजदूरों ने मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री का पुतला फूंका। सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। मजदूर नेता सुभाष पांचाल ने कहा कि 26 नवंबर को राष्ट्रव्यापी हड़ताल को फेल करने के लिए सरकार ने डर कर किसान नेताओं की गिरफ्तारी की है।

पूर्व कर्मचारी नेता ईश्वर ठाकुर ने कहा कि ट्रेड यूनियन और ढाई सौ से ज्यादा किसान संगठनों ने किसान विरोधी व मजदूर विरोधी तीनों अध्यादेश को वापस करवाने के लिए 26 व 27 नवंबर को दिल्ली कूच करने का ऐलान कर रखा है। सभी किसान व मजदूर वह कर्मचारी संगठन इस आंदोलन को सफल बनाने के लिए जुटे हुए हैं, लेकिन यह तानाशाही बीजेपी सरकार आंदोलन को विफल करने पर तुली हुई है।

पांचाल ने कहा कि बीती रात को अखिल भारतीय किसान सभा, अखिल भारतीय खेत मजदूर यूनियन व सीटू नेताओं की गिरफ्तारियां की गई है। पूरे प्रदेश में दर्जनों से ज्यादा किसान मजदूर नेताओं को गिरफ्तार किया गया है और गिरफ्तारियां जारी है। यह गिरफ्तारियां गैर लोकतांत्रिक हैं। इससे सरकार का असली चेहरा सामने आ रहा है। इस मौके पर मंडी एसोसिएशन के प्रधान राजपाल करसोला, एसकेएस के प्रधान राजेंद्र करसोला, कामरेड सुल्तान जांगड़ा, गुलाब सिंह, दीनदयाल, जगबीर व नागर मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser