पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:रोड हादसे में 2 की मौत, 2 घायल, आरोपी फरार

खरखौदा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त डीजे वाली गाड़ी। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त डीजे वाली गाड़ी।
  • घायलों में एक दिल्ली व दूसरा रोहतक रेफर

खांडा गांव में स्थित एक ईंट भट्‌ठे पर हुए समारोह से लौट रही डीजे साउंड वाली गाड़ी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें खांडा गांव के डीजे संचालक, एक हेल्पर की मौत हो गई। गाडी में सवार उनके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक को रोहतक पीजीआई व दूसरे को दिल्ली रेफर किया गया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

खांडा गांव में एक ईंटभट्ठे पर प्रवासी मजदूरों द्वारा एक समारोह किया गया था। इसमें खांडा गांव के विनय का डीजे बुक किया गया था। विनय के साथ खांडा निवासी 15 वर्षीय हिमांशु, राहुल व प्रदीप भी उसके साथ प्रोग्राम में चले गए। समारोह समाप्त होने के बाद जब वे वापस लौट रहे थे और खांडा गांव के पास रात करीब 10 बजे अज्ञात वाहन ने उनके डीजे वाली गाड़ी को टक्कर मार दी।

इस हादसे में डीजे संचालक विनय की मौके पर ही मौत हो गई वहीं अस्पताल ले जाते हुए हिमांशु ने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया जाे डीजे की दुकान पर हेल्पर था और प्रदीप को रोहतक पीजीआई में और राहुल को दिल्ली इलाज के लिए भेजा गया है।

प्रदीप के सिर में गहरी चोट

मृतक हिमांशु 3 भाइयों में बड़ा था। जबकि विनय छोटा था। घायल रोहित शादीशुदा है जिसका एक लड़का है। उसके हाथ मे गहरी चोट है। जबकि प्रदीप के सिर में गहरी चोट है। रोहित का रोहतक के प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। जबकि प्रदीप का दिल्ली में इलाज चल रहा है। आईओ श्रीनिवास का कहना है कि शुक्रवार को घायलों के बयान लिए जाएंगे।

अज्ञात पर केस दर्ज

हादसे में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मृतकों का पोस्टमार्टम करवाया गया है। वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है।
-बिजेंद्र सिंह, थाना प्रभारी, खरखौदा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें