पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खरखौदा:विवाहिता को जबरन जहर खिलाकर मारने का आरोप 4 पर केस

खरखौदा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खानपुर कला निवासी एक युवक ने उसकी बहन की हत्या करने का आरोप लगाते हुए अपने जीजा, उसकी दो बहनों व मौसा के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। खानुपर निवासी सोनू का कहना है कि गुरुवार को उसके बिधलान निवासी जीजा का फोन उसके पास आया था, उसने कहा था कि अपनी बहन को यहां से ले जा नहीं तो इसे जान से मार देंगे।

इसके बाद वह अपनी मां को लेकर बिधलान आ रहा था तो रास्ते में ही उसे उसकी बहन को गाड़ी में हाॅस्पिटल ले जाते मिले। जिस पर वह अपनी बहन ज्योति को लेकर मेडिकल, खानपुर कला पहुंचे। जहां पर उसकी बहन से उसे बताया कि उसके पति, ससुर व दोनों ननदों ने उसे पीटकर गोली खिलाई है। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

नशा कर हुडदंग करने वाले पकड़े

पुलिस की तरफ से अभियान चलाते हुए क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों से शराबियों को काबू किया है। पहले मामले में सिलाना के बिधलान मोड़ से सिलाना निवासी रणबीर को शराब के नशे में काबू किया गया। दूसरे मामले में खरखौदा के मटिंडू मोड़ के पास से वार्ड 9 निवासी कर्मबीर को शराब के नशे में काबू किया गया। तीसरे मामले में शहर के मटिंडू मार्ग बाईपास से एक युवक शिव अवतार निवासी वार्ड 13 को काबू किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें