• Hindi News
  • National
  • Incident Near Bhatgaon Ratnagad, The Former Sarpanch's Mother Of Three, The Young Man Was Returning Home From The Wedding Ceremony In Sonepat

एक्सिडेंट:भठगांव-रत्नगढ़ के पास हादसा, पूर्व सरपंच सहित तीन की माैत, सोनीपत में शादी समारोह से घर लौट रहे थे युवक

खरखौदा2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीनों शवों का पंचनामा कर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा

सोनीपत में एक शादी समारोह को अटैंड कर देर रात्रि को वापस अपने गांव निजामपुर गांव लौट रहे तीन युवकों की कार व प्राइवेट बस की भिड़ंत में मौत हो गई। जबकि कार चालक पवन की हालत गंभीर है जिसे आस्कर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। तीनों शवों का पंचनामा कर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए। हादसा इतना अधिक भयंकर था कि कार के परखचे उड़ गए।

जानकारी के मुताबिक फरमाणा गांव के सतबीर के लड़के की शादी का कार्यक्रम सोनीपत में आयोजित किया गया था। जिसमें शामिल होने के लिए निजामपुर गांव निवासी करीब 48 वर्षीय पूर्व सरपंच सुखपाल सिंह, करीब 47 वर्षीय बिल्डर कंट्रेक्टर रवींद्र गहलावत व निजामपुर गांव के रहने वाले सुधीर व पवन सोनीपत शादी समारोह में गए थे। शादी समारोह को अटैंड करके देर रात्रि को चारों युवक अपनी एक गाड़ी से वाया रतनगढ़-भठगांव के रास्ते निजामपुर माजरा गांव में जा रहे थे।

जैसे ही वह रत्नगढ़ व भठगांव के बीच पहुंचे तो एक प्राईवेट बस से उनकी कार की भिड़ंत हो गई। जिसमें कार में चालक सहित सभी चारों को गंभीर चोटें आई। जिसमें से 3 युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसका आस्कर अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक ही हादसे में एक साथ तीन युवकों की मौत की खबर गांव में पहुंची तो गांव में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...