पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:झुग्गी तोड़ने से रोकने पर जेसीबी से उठा मजदूर को पटका, मौत

खरखौदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिलाना गांव में ईंट भट्‌ठे पर होली के दिन वारदात

सिलाना गांव स्थित ईंट भट्टे पर मजदूर को जेसीबी से उठाकर पटकने से मौत होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने जेसीबी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गांव साजापानी छत्तीसगढ़ निवासी जमुना ने बताया कि वह पति खागेश्वर के साथ ईंट भट्ठे पर मजदूरी करती है।

होली के दिन दोपहर को भट्ठे पर जेसीबी चालक जेसीबी लेकर आया और उनकी झुग्गी की तरफ जेसीबी बढ़ा दी और मशीन से आंगन को खराब करने लगा। पति ने रोका तो चालक ने जेसीबी के अगले भाग झाबे में उसके पति को उठा लिया। बाद में ऊपर से उसके जमीन पर पटक दिया। इससे पति गम्भीर रूप से घायल हो गया। कान व नाक से खून बहने लगा। उसको अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन बीच रास्ते में पति ने दम तोड़ दिया।

आरोपी जेसीबी ऑपरेटर को किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी विवेक मलिक का कहना है कि आरोपी को सिलाना गांव से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जो जेसीबी लेकर जा रहा था पुलिस ने जेसीबी सहित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें