पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:थाना कलां डिग्गी में मिला था मनोज का शव, मां के बयान पर हत्या का केस दर्ज

खरखौदा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले सप्ताह थाना कलां गांव की डिग्गी के एक टैंक में थाना कलां गांव के रहने वाले मनोज का शव पुलिस को बरामद हुआ था। जिसकी उस दिन मौके पर शिनाख्त नहीं हुई थी। बाद में मनोज की मां ने शव गृह जाकर शव के साथ मिले कपड़े देखे तो पता चला कि यह मनोज का शव है। जबकि मनोज की मां को पता था कि मनोज किसके साथ गया था।

मनोज की मां ने गांव के ही तीन युवकों व उसके साथियों पर षड्यंत्र के तहत हत्या कर शव टैंक में फैंकने का आरोप लगाते हुए खरखौदा पुलिस थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर तीन को नामजद किया है।

घूमने जाने की बात कहकर घर से बुलाया था मनोज को : मां ने गांव के तीन युवकों पर आरोप लगाया है कि वे 5 जुलाई को घर से घूमने जाने की बात कहकर मनोज को बुलाकर लेकर गए थे।  बोले- दो-तीन दिन में आ जाएंगे।

7 जुलाई को जब आरोपियों में से एक युवक को गांव में देखा तो उससे मनोज के बारे में पूछा तो उसने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इसके बाद मृतक का भाई सतीश उसके घर गया, जहां पर उसने बताया कि वे सभी साथ हैं एक-दो दिन में वापस आ जाएंगे। उसी दिन गांव की डिग्गी में एक शव की चर्चा सुनी तो सतीश शव देखने के लिए गया। लेकिन शव का पुलिस ले जा चुकी थी। बाद में खरखौदा पुलिस थाने में पुलिस ने जो फोटो व कपड़े दिखाए उससे स्पष्ट हुआ है यह उनका लड़का मनोज है। 

थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि मनोज की मां देवेंद्री के ब्यान पर पुलिस ने गांव के तीन युवकों व उनके अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें