पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खरखौदा:लापता नीतिन की दोस्तों ने ही कर दी थी हत्या, शव को आईएमटी में फेंका, दो गिरफ्तार

खरखौदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कई दिनों से लापता खरखौदा के वार्ड 6 निवासी नितिन सैनी की उसके दो दोस्तों ने हत्या कर दी थी। उसका शव पुलिस को गोपालपुर केएमपी के पास आईएमटी की जमीन में मिला है। मौके पर पहुंची सीएफएसएल टीम ने सैंपल जुटाए। नीतिन काफी समय से आसौदा में मामा की दुकान पर कार्य करता था। जो दीपावली-भैयादूज पर खरखौदा में अपने घर आया था। उसके लापता होने पर दोस्तों से सख्ती से पूछताछ के बाद इसका खुलासा हुआ।

नीतिन के पिता जमनादास ने बताया कि भैयादूज से अगले दिन उसे मामा के घर आसौदा जाना था। लेकिन वह अपने दो दोस्तों के साथ कहीं चला गया। इसके बाद लापता हो गया। कहीं पर भी पता नहीं चला तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों दोस्तों काे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने पूरी वारदात को कबूल कर ली।

आरोपियों की शिनाख्त पर पुलिस ने शव को बरामद किया। दोनों आरोपियों ने बताया कि उनकी काफी समय पहले नीतिन के साथ उनकी कहासुनी हुई थी। जिसके चलते उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

नितिन के पिता ने एक दिन पहले ही शिकायत दी थी। दोनों दोस्तों को पकड़कर पूछताछ की गई तो उन्होंने वारदात को कबूल कर दिया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बिजेंद्र सिंह, थाना प्रभारी खरखौदा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser