आरोप:मंडोरा के खेतों से गुजरने वाली ड्रेन आठ में गिरा युवक, तलाश जारी, नहीं दी शिकायत

खरखौदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खरखौद . ड्रेन आठ में बहे युवक को तलाशने पहुंचे ग्रामीण व गोताखोर - Dainik Bhaskar
खरखौद . ड्रेन आठ में बहे युवक को तलाशने पहुंचे ग्रामीण व गोताखोर
  • परिजनों ने उसके साथ गए युवक पर अंकित को डुबाने का लगाया आरोप

मंडोरा गांव के खेतों से गुजरने वाली ड्रेन नंबर 8 में हरसाना का एक युवक संदिग्ध हालत में डूब गया। अंकित हरसाना कला के ही एक युवक के साथ बाइक पर घूमने निकला था। बाद में परिजनाें काे उसके साथी ने सूचना दी की वह ड्रेन में डूब गया। पुलिस की मौजूदगी में दिनभर गोताखोरों द्वारा तलाश की जाती रही, लेकिन देर शाम तक कुछ पता नहीं चल सका।

दिल्ली के कुतुबगढ़ का 18 वर्षीय अंकित हरसाना कलां में अपने मामा के घर पर रहता था। वह बैंयापुर में कार मैकेनिक की दुकान किए हुए था। सोमवार को अंकित अपने बड़े भाई रोहित को दुकान से खाना खाकर आने की बात कहकर निकला था। बताया गया है कि गांव के ही एक साथी के साथ वह बाइक पर ड्रेन की तरफ घूमने गया था।

देर शाम उसके साथी ने परिजनाें काे सूचना देकर बताया कि वह फिसलकर ड्रेन में गिर गया है। परिजनों द्वारा उसके साथ गए युवक पर ही फिलहाल अंकित को डूबाने के आरोप लगाए हैं, लेकिन अभी शिकायत नहीं दी है। मंगलवार काे दिनभर ग्रामीणा और गाेताखाेर ड्रेन में तलाश करते रहे, लेकिन अंकित नहीं मिल पाया।

परिजनों का आरोप है कि गोताखोर ड्रेन में उतरकर अंकित की तलाश नहीं कर रहे हैं। मौके पर खुद थाना प्रभारी कर्मजीत मौजूद रहे जबकि एएसपी मयंक गुप्ता ने भी घटना स्थल का दौरा किया। लेकिन देर शाम तक भी अंकित का पता नहीं चल पाया। उसकी चप्पल व मोटरसाइकिल मौके पर मिली है। खरखौदा थाना प्रभारी कर्मजीत ने बताया कि लापता युवक की ड्रेन में गोताखोरों की मदद से तलाश जारी है, फिलहाल परिजनों ने किसी के खिलाफ शिकायत नहीं दी है।

खबरें और भी हैं...