पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नरवाना:सरकार की हिदायतों के अनुसार शुरू रामलीला का मंचन, दर्शकों के लिए मास्क होगा अनिवार्य

नरवाना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नरवाना. रामलीला मंच पर उपस्थित श्री रामा भारतीय कला केंद्र के सदस्य।

श्री रामा भारतीय कलां केन्द्र के कलाकारों ने शुक्रवार शाम से रामलीला का मंचन कस्बे के हुड्डा ग्राउंड में शुरू कर दिया है। इससे पहले रामलीला आयोजन की जानकारी देते हुए केन्द्र प्रधान भारत भूषण ने बताया कि इस बार सरकार के निर्देशानुसार रामलीला का आयोजन किया जाएगा। दर्शकों में सोशल डिस्टेंस का पालन गंभीरता से करवाया जाएगा।

इसके अलावा कलाकारों के लिए सैनिटाइजर की विशेष सुविधा का प्रावधान केन्द्र द्वारा मंच पर किया गया है। ताकि कोरोना की इस महामारी में हमारी संस्कृति को बनाए रखने के साथ साथ अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखा जा सके। रामलीला के मंच पर पहुंचे नप प्रतिनिधि सुदेश चाेपड़ा ने कहा नगर परिषद द्वारा रामलीला के आयोजन में हर सम्भव सहयोग किया जाएगा। केन्द्र के सदस्य रमेश आर्य ने कहा कि शहर के लाेगाें के सहयोग से हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी भव्य तरीके से रामलीला का मंचन होगा।

सफल आयोजन में हर बार शहरवासियों का विशेष सहयोग रहता है। इसी कारण नरवाना की रामलीला के चर्चे विदेशों तक होते हैं। समाजसेवी एडवोकेट सुशील एडवोकेट ने बताया कि नरवाना की रामलीला का मंचन करने वाला नरवाना के कलाकारों की प्रतिभा के बल पर वर्षों से हमारी रामलीला की एक विशेष पहचान रही है। रामलीला में अपनी कला का प्रदर्शन करने वाली सभी कलाकार बिना किसी शुल्क के मंचन करते है। इस मौके पर राकेश शर्मा, अचल मित्तल, हिमांशु गोयल,वेद अरोड़ा, सुशील गर्ग, राजकुमार गर्ग सहित अन्य सदस्य व कलाकार मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें