पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:मंगलपुर में चरित्र पर संदेह के चलते भाभी की हत्या, पति की शिकायत पर देवर के खिलाफ केस दर्ज

नरवाना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नरवाना. बिरजो की हत्या के बाद पोस्टमार्टम कार्रवाई करती पुलिस।
Advertisement
Advertisement

मंगलपुर गांव में चरित्र पर संदेह के चलते देवर ने अपनी भाभी की गला घोंंटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचाया। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने मृतका के पति की शिकायत पर देवर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

परिजनाें के अनुसार मंगलपुर गांव निवासी मदन व रणधीर की शादी उकलाना के सनियाना गांव में एक ही घर में हुई थी। कमलेश अपने पति मदन व बिरजो अपने पति रणधीर के साथ अलग-अलग रहते थे, लेकिन पिछले कई माह से मदन अपनी भाभी के चरित्र को लेकर उस पर शक करने लगा था। इसको लेकर कई बार दोनों के बीच कहासुनी भी हुई, लेकिन परिजनों के समझाने पर मामला शांत हो जाता था।

इस बात का किसी को पता नहीं था कि मदन एक दिन इस मामले को लेकर अपनी भाभी को मौत के घाट भी उतार देगा। बिरजो घर में अकेली थी। इस दौरान उसका देवर मदन शुक्रवार दाेपहर काे उसके घर पहुंचा और उसे घसीटता हुआ ऊपर चौबारे में ले गया, जहां बिरजो की चुनरी से ही उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह मौके पर से फरार हो गया। जब परिवार के अन्य सदस्य घर पहुंचे तो उन्हें बिरजो का शव चौबारे में मिला, जिसकी सूचना सदर पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंंच गई और शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल ले आई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने देवर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

चूल्हे-चौके और मजदूरी करती थी बिरजो
परिजनों ने बताया कि बिरजो घर के चूल्हे चौके साथ साथ मेहनत मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करती थी। बिरजो का पति शादियों में स्टाल लगाने का काम करता है। लॉकडाउन के चलते परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था तो रणधीर भी दिहाड़ी मजदूरी करके काम चला रहा था। वह अपने काम पर गया हुआ था, लेकिन जब उसे अपनी पत्नी की हत्या की खबर मिली तो उसका गहरा सदमा लगा। बिरजो की मौत के बाद उसकी बेटी व बेटा के सिर से मां का साया उठ गया है।

पुलिस ने मृतका के पति की शिकायत पर मदन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। महिला के चरित्र के संदेह के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी। -महेंद्र सिंह, शहर थाना प्रभारी

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement