बैठक:नरवाना अधिकार मंच ने की लॉ कॉलेज की मांग

नरवाना2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नरवाना अधिकार मंच की पहली बैठक लघु सचिवालय के पास स्थित कार्यालय के प्रांगण में हुई। इसमें नई कार्यकारिणी की भी घोषणा की गई। इसमें संरक्षक राजेन्द्र कुमार, अध्यक्ष विशाल मिर्धा, कार्यकारी अध्यक्ष अंकुश परो चा को चुना गया। इसके अलावा सेठी बागड़ी व आशीष सिंगला को महासचिव, सचिव सत्यवान बेदी, उप-प्रधान राम जाने, आईटी सेल विनोद प्रजापति, मनीष मोर को चुना गया। बैठक में उपस्थित लोगों ने हरियाणा सरकार से नरवाना में लॉ कॉलेज बनाने की मांग की।

अध्यक्ष विशाल मिर्धा ने कहा कि क्षेत्र से मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय स्तर के नेता निकल चुके हैं। राज्य अथवा राष्ट्रीय स्तर का आज तक कोई शैक्षणिक संस्थान नरवाना क्षेत्र की जनता को नहीं मिला है। मिर्धा ने नरवाना अधिकार मंच के साथियों के साथ बैठक कर हरियाणा सरकार से बेहतरीन सुविधाओं वाला लॉ कॉलेज खोलने मांग की।

कार्यकारी अध्यक्ष अंकुश परोचा ने बताया कि मंच द्वारा 16 जनवरी को बाबा गैबी साहब में फ्री हेल्थ चेकअप कैंप लगाया जाएगा और जल्द ही गरीब कन्याओं का शादी समारोह भी आयोजित किया जाएगा। मंच के कोर कमेटी के सदस्य डॉ. जगदीप शर्मा राही के अलावा सतीश मोर, कृष्ण मोर, वेदप्रकाश चाेपड़ा, लक्ष्मण मिर्धा, नरेश, संजय जैन, रुचि सैनी, प्रदीप ढिल्लों, श्यामलाल, दर्शन, हरदीप सिंहमार, अभिषेक कान्हाखेड़ा को भी जिम्मेदारी सौंपी गई।

खबरें और भी हैं...