पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्षतिग्रस्त हुई पेयजल पाइप लाइन:हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में दो दिन बाद मिला लोगों को पेयजल

नरवाना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में दो दिन बाद लोगों को पीने का पानी मिल सका। पेयजल सप्लाई लाइन क्षतिग्रस्त होने से पेयजल किल्लत से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा, लेकिन इसके बाद जन स्वास्थ्य विभाग द्वारा अस्थाई तौर पर लोगों के घरों में दो दिन बाद पेयजल पहुंचाया जा सका। अभी विभाग की टीम क्षतिग्रस्त पाइप लाइन को ठीक करने में लगे है।

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के संदीप, महाबीर, कपिल, पवन, दीपक ने बताया कि मुख्य पाइप लाइन टूट जाने के कारण पिछले दो दिनों में उनके घरों में पूरी मात्रा में पानी नहीं पहुंच रहा था। जिस कारण उन्हें इधर उधर से पीने का पानी लाना पड़ रहा था। वहीं पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने के कारण सड़क पर भी पानी खड़ा होने के कारण राहगीरों व हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के लिए लोगों समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

लोगों ने कहा कि हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में बरसात के दिनों में यहां पानी खड़ा हो जाता है। बड़े वाहनों के कारण सीवर के साथ बरसात का पानी पाइप लाइन के पास बैठ गया। जिस कारण क्षतिग्रस्त पाइप लाइन को ठीक कर दिया है। यह समस्या दोबारा न हो इसके लिए अभी और बेहतर तरीके से ठीक किया जा रहा है।

लोगों तक पहुंचाया गया पेयजल : एसडीओ
हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की मुख्य पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिसे सुचारू करवा दिया गया है। अब हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के लोगों काे पीने के लिए पूरा पानी मिल रहा है। -कुलदीप, एसडीओ जन स्वास्थ्य विभाग।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें