पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा :स्कूटी चालक महिला ने ट्रक में मारी टक्कर, महिला की मौत

नरवाना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हरियल चौक के पास सड़क पर खड़े ट्रक से स्कूटी की हुई टक्कर
  • झील गांव की सुमन पत्नी जितेंद्र स्कूटी पर नरवाना में अपनी सिलाई की दुकान पर आ रही थी
Advertisement
Advertisement

दिल्ली-पटियाला हाइवे पर जींद की तरफ से नरवाना आ रही एक स्कूटी चालक महिला ने सड़क पर खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने महिला को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया, जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

मृतक महिला के परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 24 वर्षीय सुमन पत्नी जितेंद्र निवासी झील हर रोज की तरह अपनी स्कूटी पर सवार होकर नरवाना में स्थित अपनी सिलाई की दुकान पर आ रही थी, लेकिन जब वे हरियल चौक के पास पहुंची तो उसकी स्कूटी की टक्कर सड़क पर खड़े ट्रक से हो गई। टक्कर में महिला का सिर ट्रक से जा लगा और महिला सड़क पर गिर गई।

इसके बाद लोगों ने महिला को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन तब तक महिला दम तोड़ चुकी थी। सूचना मिलते ही मृतका के मायके व ससुराल पक्ष के लोग तुरंत नागरिक अस्पताल में पहुंचे। मृतका के पति जितेंद्र ने बताया कि उसका तीन साल का एक लड़का है और उसकी पत्नी अपने घर के कामकाज के साथ शहर में आकर अपना सिलाई का कार्य करती थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंंप दिया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement