पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झगड़ा:रोडवेज के चालक-परिचालक पर एक दिन में तीन बार किया हमला

नरवाना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नरवाना. बस स्टैंड पर अपनी शिकायत दिखाते रोडवेज कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
नरवाना. बस स्टैंड पर अपनी शिकायत दिखाते रोडवेज कर्मचारी।

रविवार को नरवाना बस स्टैंड के काउंटर पर बस लगाने को लेकर रोडवेज व निजी बस के चालक व परिचालकों के बीच झगड़ा हो गया। रोडवेज बस चालक ने मारपीट करने, वर्दी फाड़ने के आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। रोडवेज बस चालक गुरिंद्र सिंह व परिचालक कुलदीप ने बताया कि उन्होंने रविवार दोपहर को 12 बजकर 15 मिनट पर जींद के लिए काउंटर पर बस लगाई थी।

उन्होंने बताया कि द किठाना प्राइवेट परिवहन समिति की बस संख्या एचआर 56बी 1591 का परिचालक हंशा ने उसके साथ टाइमटेबल को लेकर झगड़ा शुरू कर दिया। हंशा उसके साथ धक्का-मुक्की करने लगा तो यात्रियों ने बीच-बचाव कर लिया, जिस पर वह दूर हो गया। इसके बाद जींद से नरवाना वापस आते समय 6-7 लड़कों ने डूूमरखा के पास बस रुकवाई और डंडों के साथ उन पर हमला कर दिया। बस में बैठे यात्रियों ने बीच-बचाव किया, तब जाकर हमलावर वहां से खिसक गए। चालक-परिचालक की वर्दी भी फाड़ दी गई। इसकी शिकायत रोडवेज कर्मियों ने सदर थाना पुलिस को दी है।

रोडवेज कर्मियों का आरोप है कि उन्होंने प्राइवेट बस चालक को समय पूरा होने पर बूथ से बस हटाने के लिए ही कहा था, इस पर ही वह भड़क गए थे और उन पर हमला कर दिया। डूमरखां के पास हमला करने के बाद कुछ युवक बस अड्डे तक भी उनका पीछा करते हुए पहुंच गए और झगड़ने लगे थे। सदर थाना नरवाना प्रभारी सत्यपाल ने बताया कि रोडवेज कर्मियों की शिकायत आई है, दोनों पक्षों को बुलाया गया है।

खबरें और भी हैं...