पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लाखों के जेवरात चोरी:एग्जास्ट फैन उखाड़ कर तिजोरी तक पहुंचे चोर, 30 लाख से ज्यादा के सोने-चांदी के जेवर ले गए

नरवानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेलवे रोड स्थित सोनिया ज्वेलर्स में सेंध लगाकर लाखों के जेवरात चोरी कर लिए। सुबह दुकानदार दुकान खोलने पहुंचा तो अंदर सारा सामान बिखरा था और तिजोरी को कटर से काटा गया था।

दुकान के मालिक अशोक ने बताया कि लगभग आधा किलो सोना व 6 किलो चांदी चुराई गई है। इनकी कीमत लगभग 30 लाख बताई जा रही है। सूचना पहुंची पुलिस ने दुकान के अंदर और बाहर जांच की है। जिस तरह से चोरों ने तिजोरी काटा और दुकान में चोरी की है, उससे लगता है कि उन्होंने रेकी कर तिजोरी के बारे में जानकारी कर ली थी।

छत के रास्ते खाली पड़े हिस्से का चोरों ने फायदा उठाया: दुकानदार ने बताया कि दुकान के पीछे का हिस्सा खाली पड़ा है, जिसका फायदा चोर ने उठाया। खाली प्लाॅट से होते ही चोर दुकान की छत तक पहुंचे और सीढ़ियाें पर लगे दरवाजे को तोड़कर नीचे पहुंचा।

लोहे के गेट ने रोका तो एग्जास्ट फैन उखाड़कर अंदर पहुंचे: दुकान में एंट्री करने से पहले पिछले हिस्से में लोहे का मजबूत गेट लगा हुआ था, लेकिन चोर दरवाजे के ऊपर लगे एग्जास्ट फैन को उखाड़कर तिजोरी तक पहुंचा। तिजोरी तक पहुंचने के लिए चोर ने मकान निर्माण में इस्तेमाल होने वाली सीढ़ियाें जैसी चालियों का इस्तेमाल किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें