पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड:शहर की अलग-अलग काॅलोनियों में दो युवतियों ने की आत्महत्या

नरवाना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस करेगी कार्रवाई

शहर की दो अलग-अलग काॅलोनियों में दो युवतियों ने संदिग्ध हालात में आत्महत्या कर ली। दोनों ही मामलों में जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या की गई है। पुलिस ने शवों को कब्जों में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। परिजनों ने दोनों ही मामलों में हत्या के आरोप भी लगाए हैं। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई करने की बात कह रही है।

धर्म सिंह काॅलोनी निवासी 18 वर्षीय पिंकी ने संदिग्ध हालात में जहर निगल लिया था। इसके बाद परिजन उसे नागरिक अस्पताल में पहुंचे थे, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका की मां कमलेश ने आरोप लगाया कि शनिवार को पिंकी की बुआ शोभा उनके घर आई थी। वह पिंकी को जहर की गोलियां देकर गई। इसके बाद पिंकी ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीली गालियों का सेवन करके अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। शहर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

वहीं शहर की भगत सिंह काॅलोनी में निवासी 18 वर्षीय ज्योति ने शनिवार रात को अज्ञात कारणों के चलते जहर खा लिया था। इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई और परिजनों ने नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवती के जहर निगलने के बाद मृतका के माता-पिता में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया। 18 वर्षीय मृतका ज्योति के पिता रामनिवास ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी की हत्या उसकी पत्नी ने जहर देकर की है। वहीं मृतका की मां सुरशो देवी ने कहा कि ज्योति ने तनाव में आकर जहर खाकर अपनी जान दी है।

दोनों ही मामलों में युवतियों ने जहर क्यों खाया, इसका सही कारण नहीं पता चल सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व डॉक्टर की सलाह अनुसार ही आगामी पुलिस कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। -महेंद्र सिंह, शहर थाना प्रभारी, नरवाना

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें