पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:शादी के 10 साल बाद महिला ने फंदा लगाया, पति ने कॉल किया तो बेटा बोला- मां मर गई

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पति पर गला दबाकर हत्या करने का भी आरोप
  • आत्महत्या को मजबूर करने का मामला दर्ज

किशनपुरा के संजय पार्क के पास शुक्रवार शाम को लव मैरिज के करीब 10 साल बाद महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी। पति काम पर गया था। उसने शाम को कॉल लगाया तो 5 साल के बेटे ने रिसीव किया। तब महिला फंदे पर लटकी थी और बेटा कमरे में था। उसने कहा कि मां मर गई। तब पति ने किशनपुरा चौकी में जाकर सूचना दी कि पत्नी ने फंदा लगा लिया। इसके बाद मायके पक्ष को बुलाया गया। मां की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है। मां ने पति पर गला दबाकर हत्या करने का भी शक जताया है।

यूपी के फरुखाबाद जिले के मझना गांव निवासी ऊषा पत्नी ओमप्रकाश फिलहाल नोएडा के सेक्टर 5 में किराए पर रहती है। पड़ोस में वेेस्ट बंगाल के उत्तर दिनाजपुर निवासी नाहिद, उसकी बहन नेहा व भाई रिश्तेदार भी किराए पर रहते थे। 2011 में ऊषा की बेटी प्रियंका 15 साल की थी, तब नाहिद, उसकी बहन-भाई घुमाने के बहाने प्रियंका को घर से ले गए और लौटकर नहीं आए। नाहिद ने उससे लव मैरिज कर ली। जब तक बेटी उसकी बात मानती रही, तब तक ठीक रहा। अब वह मां ऊषा के पास जाना चाहती थी, लेकिन पति समेत तीनों ने उसे आने नहीं दिया और न ही मिलने दिया। बेटी प्रियंका नाहिद से परेशान थी।

पति ने फोन कर दी मौत की सूचना

ऊषा का आरोप है कि नाहिद ने गला दबाकर प्रियंका की हत्या कर दी। फिर उनको फोन कर सूचना दी कि प्रियंका ने फंदा लगा लिया। तब वह पानीपत आई तो प्रियंका जमीन में पड़ी थी। ऐसा नहीं लग रहा था कि उसने फंदा लगाया है। अगर फंदा लगाई भी होगी तो इसका जिम्मेदार भी नाहिद है। क्योंकि प्रियंका नोएडा आना चाहती थी। तब नाहिद ने उसके साथ झगड़ा किया था। मां ने कहा कि बेटी प्रियंका नोएडा आकर कुछ बताना चाहती थी, इसलिए उसे मारा गया।

फंदे पर लटकी थी

किशनपुरा चौकी इंचार्ज रणबीर सिंह ने बताया कि कई महीनों से नाहिद और उसकी पत्नी प्रियंका 5 साल के बेटे के साथ किशनपुरा के संजय पार्क के पास किराए पर रह रहे थे। नाहिद फैक्ट्री में काम करता है। सुबह वह काम पर गया था। शाम को उसने प्रियंका को कॉल किया तो बेटे ने फोन उठाया। पूछने पर बताया कि मां मर गई। तब उसे विश्वास नहीं हुआ। उसने पड़ोसी को फोन कर घर पर भेजा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। लोगों ने हाथ डालकर दरवाजा खोला तो प्रियंका फंदे पर लटकी थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें