पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस को चुनौती:पानीपत में सरेशाम चाकू मारकर फल विक्रेता से 12 हजार लूटे, एक आरोपी मर्डर केस में जमानत पर है बाहर

पानीपत4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदमाशों ने धमकी दी कि शिकायत करने पर जान से मार देंगे। - Dainik Bhaskar
बदमाशों ने धमकी दी कि शिकायत करने पर जान से मार देंगे।

सनौली थाना क्षेत्र के कुाराड़ बस स्टैंड पर तीन बदमाशों ने सरेशाम फल विक्रेता से 12 हजार रुपये लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने विक्रेता को चाकू मारकर घायल कर दिया। वारदात में शामिल एक बदमाश मर्डर केस में जमानत पर बाहर आया हुआ है। सनौली थाना पुलिस ने तीनों बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

कुराड़ गांव के दीपक ने बताया कि उसने गांव के बस स्टैंड पर फल की दुकान की हुई है। बुधवार शाम को गांव का ही सुरेंद्र उर्फ काला, अन्नू और संजय दुकान पर आये और गाली-गलौज करते हुए गल्ला लूटने लगे। उसने बदमाशों का विरोध किया। जिसपर बदमाशों ने चाकू और डंडे मारकर उसे घायल कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने गल्ले में रखे 12 हजार रुपये लूट लिये।

बदमाशों ने जान से मारने की धमकी भी दी

बदमाशों ने धमकी दी कि शिकायत करने पर जान से मार देंगे। दीपक ने बताया कि बदमाशों में शामिल अन्नू एक मर्डर केस में जमानत पर बाहर आया हुआ है। सभी बदमाश आपराधिक किस्म के हैं। जिनसे उसे जान-माल का खतरा है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें