पलवल में 12वीं की छात्रा से छेड़छाड़:पीड़िता बोली- 9वीं से पीछे पड़ा है आरोपी; स्कूल के गेट पर हाथ पकड़ कर किया तंग, केस दर्ज

पलवल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पलवल में स्कूल में गेट पर खड़ी 12वीं की छात्रा का हाथ पकड़कर जबरन दोस्ती का दबाब बनाने और दोस्ती न करने पर छेड़छाड़ कर करने व आगे अंजाम भुगतने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। महिला थाना पुलिस ने पीडित छात्रा की शिकायत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

महिला थाना की जांच अधिकारी सुरेखा ने बताया कि एक 12वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा ने दी शिकायत में कहा है कि हरिनगर निवासी सत्या बैंसला उसे नौवीं कक्षा से परेशान कर रहा है। जिसके बारे में जब पीड़िता ने अपने माता-पिता को बताया तो उन्होंने उसे समझा दिया, लेकिन वह नहीं माना।

परिजनों को बताई पूरी बात

पीड़िता का आरोप है कि वह एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ती है, परीक्षा समाप्त होने के बाद पीड़िता स्कूल के गेट पर खड़ी हुई थी। उसी दौरान सत्या वहां आया और उसका हाथ पकड़ कर कहा कि वह उससे दोस्त कर ले, पीडि़ता ने विरोध किया तो उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। पीड़िता जैसे-तैसे उसके चंगुल से छूट कर दौड़ती हुई अपने घर पहुंची। घर पहुंचने पर पीड़िता ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई। परिजन पीड़िता को लेकर महिला थाना पहुंचे और पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...