पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आज से सिर्फ यात्रियाें की मांग पर जाएंगी बसें:13 शामली, 3 दिल्ली, 4 अम्बाला, 1 लखनऊ, 1 रोहतक को गई राेडवेज बसें, लाैटीं खाली

पानीपत12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. शामली रूट पर भेजने के लिए तैयार बस। - Dainik Bhaskar
पानीपत. शामली रूट पर भेजने के लिए तैयार बस।

राेडवेज बसाें के संचालन के प्रतिबंध के बावजूद राेडवेज मुख्यालय ने यात्रियाें की संख्या और मांग पर ही बसाें काे रूट पर भेजने की छूट दी है। प्रतिबंध के पहले दिन बस स्टैंड पर शामली, दिल्ली, अम्बाला लखनऊ, करनाल और राेहतक जिलाें की सवारियां पहुंच गईं। इस कारण डिपाे प्रबंधन ने इन रूटाें पर करीब 25 सवारियाें काे रवाना किया, लेकिन वह सभी बसें कुछ ही सवारी लेकर वापस लाैटी। बुधवार से सिर्फ यात्रियाें की मांग पर ही बस काे रवाना किया जाएगा।

पानीपत डिपाे से प्रतिदिन 110 बसाें का संचालन हाेता है। दिल्ली, यूपी और राजस्थान में लाॅकडाउन लग जाने के कारण इन रूटाें पर बसाें की संख्या काे घटाकर एक तिहाई कर दिया था। इसके बाद हरियाणा के 9 जिलाें में वीकेंड लाॅकडाउन लगने के बाद यहां भी बसाें काे नहीं भेजा जा रहा था।

साेमवार से पूरे हरियाणा में ही सात दिन का लाॅकडाउन लगा दिया है। ऐसे में राेडवेज मुख्यालय ने सिर्फ यात्रियाें की संख्या के अनुसार ही जीएम काे बस काे रूट पर रवाना करने की छूट दी है। ट्रैफिक इंस्पेक्टर सतीश पंवार ने बताया कि मंगलवार सुबह से ही यात्रियाें ने बस स्टैंड पर पहुंचना शुरू कर दिया है।

शामली और दिल्ली जाने वाले यात्री ज्यादा थे। बाकी के रूटों पर बसाें काे चलाने की यात्री मांग करने लगे। इस वजह से 13 बसें शामली, 3 दिल्ली, 4 अम्बाला, 1 लखनऊ, 2 करनाल, 1 राेहतक और 1 लखनऊ के लिए रवाना की, लेकिन वह सभी बसें खाली लाैटकर आईं। बुधवार से यात्रियाें की संख्या के आनुसार कुछ ही रूट पर बसाें काे रवाना किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें