पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चांदनी बाग में वारदात:14 दिन पहले बेटे की शादी की, पिता ने नाैकरी करने को कहा तो दाेस्त बुला मां-बाप पिटवाए

पानीपत8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिता ने चांदनी बाग थाने में बेटे, उसके दाेस्त समेत 12 अन्य के खिलाफ दर्ज कराया केस

सेक्टर-24 में शादी के 14 दिन बाद पिता ने बेटे काे नाैकरी करने के लिए बाेला ताे उसने दाेस्त व अन्य काे बुलाकर मां-बाप काे पिटवा दिया। पिता ने बेटे, उसके दाेस्त, उसके भाई व अन्य 12 लाेगाें के खिलाफ चांदनी बाग थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आराेपियाें के खिलाफ 6 धाराओं में केस दर्ज किया है।

सेक्टर-24 का मामला, आराेपियों ने जाते समय मकान व गाड़ियाें के शीशे तोड़े

सेक्टर-24 निवासी चांद राेहिला पुुत्र रामकिशन राेहिला ने बताया कि वह फैक्ट्री में काम करता है। बेटे जयदीप की 20 मार्च काे दिल्ली की रश्मि से शादी की थी। 3 अप्रैल काे बेटे से कहा कि तुम काेई नाैकरी नहीं करते हाे, मैं कब तक कमाता रहूंगा। कहीं चले जाओ। थाेड़ी देर बाद बेटा बाेला कि हम जा रहे हैं। दाेस्त अनिल शर्मा से कार मंगवाकर वह सामान रखने लगा। रात काे अनिल शर्मा पिता के पास गया और बातचीत करने के लिए बुलाया।

अनिल ने कहा कि जयदीप व उसकी पत्नी काे मकान में नहीं रहने दाेगे ताे वह अपने पास रखेगा, क्याेंकि उसने ही दाेनाें की शादी करवाई है। इसके बाद वह सामान लेकर नीचे उतर गए। कुछ समय बाद अनिल शर्मा ने अपने भाई प्रवीन शर्मा व उसके साथ 12 लड़काें काे बुला लिया। जाे लाठी-डंडे लिए थे।

उन्हाेंने आते ही चांद राेहिला पर हमला कर दिया। आराेपियाें ने घर में घुसकर उसे व उसकी पत्नी किरण के साथ भी मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। मकान मालिक मुकेश व उनके लड़काें ने मुश्किल से उन्हें छुड़वाया। आराेपी जाते वक्त मकान के शीशे और गाड़ियाें के शीशे भी ताेड़ गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें