पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:पानीपत में देसी पिस्तौल और छुरी दिखाकर ठेकेदार से 15 हजार व मोबाइल लूटा

पानीपत4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मॉडल टाउन थाना क्षेत्र की काबड़ी रोड पर तीन बदमाशों ने की वारदात। - Dainik Bhaskar
मॉडल टाउन थाना क्षेत्र की काबड़ी रोड पर तीन बदमाशों ने की वारदात।
  • मॉडल टाउन थाना क्षेत्र की काबड़ी रोड पर तीन बदमाशों ने की वारदात

स्नीनिंग मिल के ठेकेदार से तीन बदमाशों ने काबड़ी रोड पर 15 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। एक बदमाश ने देसी पिस्तौल और दो ने लंबी छुरी ली हुई थी। वारदात के बाद बदमाश आसानी से पैदल-पैदल निकल गए। ठेकेदार ने फैक्ट्री पहुंचकर साथियों को बताया और दोबारा मौके पर आकर बदमाशों की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिले। मॉडल टाउन थाने में केस दर्ज किया गया है।

कच्चा कैंप की रोशनलाल कॉलोनी के कृष्णलाल ने बताया कि वह ओल्ड इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित एक स्नीनिंग मिल में ठेकेदार हैं। सोमवार रात करीब 10 बजे एक श्रमिक की तबियत खराब हो गई। काम रुकने के कारण वह स्कूटी लेकर कॉलोनी में दूसरा श्रमिक लेने के लिए चले। जब वह काबड़ी रोड स्थित शराब के ठेके के पास पहुंचे तो वहां तीन बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया।

एक बदमाश के हाथ में देसी पिस्तौल को और दो के हाथ में लंबी-लंबी छुरी थी। बदमाश बिना कुछ बोले उनकी जेबों पर हाथ मारने लगे और जेब में रखे 15200 रुपये व मोबाइल लूट लिया। इसके बाद बदमाश पैदल-पैदल ही वहां से चले गए। वह वापस फैक्ट्री पहुंचा और साथियों के लेकर दोबारा वारदात स्थल पर आया, लेकिन तब तक बदमाश जा चुके थे।

स्कूटी गिराकर शोर मचाया तब बची स्कूटी
कृष्णलाल ने बताया कि बदमाश उसकी स्कूटी भी लूटना चाहते थे। उन्होंने बदमाशों से कहा कि और क्या लोगे, सबकुछ तो दे चुका हूं। इसपर एक बदमाश ने कहा कि बीच में कर स्कूटी। बदमाशों के इरादे भांपकर उन्होंने स्कूटी सड़क पर गिरा दी। शोर होने पर बदमाश वहां से निकल गए।

पीछे खड़ा बदमाश मारने की फिराक में था
दो बदमाशों ने अपने चेहरे ढक रखे थे। जबकि एक बदमाश का चेहरा खुला हुआ था। वह कृष्णलाल के पीछे खड़ा हो गया। बदमाश के हाथ में छुरी थी। कृष्णलाल को डर था कि पीछे खड़ा बदमाश उनपर हमला करेगा। कृष्णलाल ने बताया कि उनके साथ तो यह पहली घटना है, लेकिन काबड़ी रोड पर अक्सर लूटपाट होती रहती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें