पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पानीपत में युवकों का तांडव:पेट्रोल पंप पर माचिस जलाने से रोका तो 15 युवकों ने तोड़फोड़ और मारपीट की; लूट और पंप जलाने का भी प्रयास, तीन घायल

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
CCTV में कैद हुए पेंट्रोल पंप पर मारपीट करते युवक। - Dainik Bhaskar
CCTV में कैद हुए पेंट्रोल पंप पर मारपीट करते युवक।
  • मॉडल टाउन थाना क्षेत्र की असंध रोड स्थित सेतिया पेट्रोल पंप पर पंक्चर लगवाने पहुंचे थे कार सवार युवक
  • पूरी वारदात पेट्रोल पंप के CCTV कैमरे में हुई कैद, पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ किया केस दर्ज

असंध रोड स्थित पेट्रोल पंप पर कार के टायर में पंक्चर लगवाने के दौरान एक युवक ने माचिस जला दी। सेल्समैन से माचिस जलाने का विरोध किया तो युवक उससे उलझ गए। युवकों ने फोन करके अपने बाकी साथियों को बुला लिया। जिसके बाद युवकों ने सेल्समैन से मारपीट और पंप पर तोड़फोड़ कर दी। फायर सिलेंडर और ईंटों से पंप की मशीन तोड़ दी। दो सेल्समैन के साथ जमकर मारपीट की। आरोप है कि हमलावरों ने पेट्रोल पंप को जलाने और लूट का प्रयास किया। पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके फुटेज के माध्यम से आरोपियों तक पहुंचने में लगी है।

गांव आसन कलां निवासी सुनील कुमार सेतिया ने बताया बताया कि उनका असंध रोड पर बाला जी अस्पताल के पास सेतिया फिलिंग स्टेशन है। सोमवार शाम करीब 7 बजे कार सवार चार युवक पंप पर पहुंचे और कार के टायर में पंक्चर लगवाने लगे। कुछ देर बाद एक युवक ने माचिस जलाई।

सेल्समैन शमीम ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक उससे झगड़ा करने लगे। तभी दूसरा सेल्समैन वजीर और वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवकों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह मारपीट पर उतारु हो गए। युवकों ने फोन करके अपने 10 साथी और मौके पर बुला लिये। सभी उनके व सेल्समैन के साथ मारपीट की। पंप पर लगे फायर सिलेंडर पर ईंट से मशीन तोड़ दिया। उन पर भी ईंटों से हमला किया।

आरोप है कि युवकों ने पंप को आग लगाने व लूट का प्रयास किया। आसपास के लोगों के आने पर आरोपी युवक दो कारों में सवार होकर भाग गए। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना देने का प्रयास किया, लेकिन नंबर नहीं लगा। तब पड़ोसी युवक ने मॉडल टाउन थाने में मामले की जानकारी दी।

CCTV में कैद हुई वारदात
मारपीट और तोड़फोड़ की पूरी वारदात पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरे में कैद हुई है। पीड़ित ने फुटेज पुलिस को उपलब्ध करा दी है। पुलिस फुटेज के माध्यम से आरोपियों की पहचान करने और गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

खबरें और भी हैं...