पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाबालिग काे बहला-फुसला कर भगाया:19 साल छाेटी नाबालिग काे भगाकर ले गया दो बच्चाें का पिता, 20 दिन तक किया याैन शाेषण

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया आरोपी जगबीर - Dainik Bhaskar
पानीपत. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया आरोपी जगबीर
  • राजस्थान घुमाने के बाद सिरसा में रह रहा था, पुलिस ने पकड़ा

दाे बच्चाें का पिता 19 साल छाेटी नाबालिग लड़की काे बहला-फुसला कर भगाकर ले गया। 20 दिन तक उसका याैन शाेषण किया। अब पुलिस ने आराेपी काे सिरसा से गिरफ्तार कर लड़की काे बरामद कर लिया। मंगलवार काे काेर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया। पहले अपहरण का केस दर्ज था। अब पुलिस ने लड़की के बयान पर 20 दिन तक रेप करने की धारा जाेड़ी है।

उरलाना चौकी इंचार्ज सतपाल ने बताया कि मामले में जींद के सफीदाें निवासी 36 वर्षीय जगबीर पुत्र कर्मबीर काे गिरफ्तार किया है। उसकी उरलाना चाैकी क्षेत्र के एक गांव में बुआ रहती है। बुआ के घर पर उसका आना-जाना रहता है। इसलिए उसकी बुआ के घर के पास रहने वाली 17 साल की लड़की से जान पहचान हाे गई। 2 मार्च काे वह लड़की काे भगाकर ले गया था।

पहले वह राजस्थान गया और अब सिरसा में किराए के मकान में लड़की के साथ रह रहा था। आराेप है कि जगबीर 20 दिन से उसके साथ गलत काम कर रहा था। अपहरण का केस दर्ज हाेने के बाद पुलिस लड़की की तलाश में जुटी थी। सूचना मिलने पर चाैकी पुलिस ने सिरसा के थेहड़ माेहल्ला से आराेपी जगबीर काे गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर कमरे से लड़की बरामद हाे गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें