पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:2 दोस्तों ने नशे की लत पूरी करने के लिए डेढ़ साल में चुराईं 16 बाइक

पानीपत23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनों सोनीपत के जखौली गांव के हैं, दो मिनट में चुरा ले जाते थे बाइक

सीआईए-वन ने दो दोस्तों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी की 16 बाइक बरामद की। दोनों नशे व बाइक का शौक पूरा करने के लिए बाइक चुराते थे। दोनों ने डेढ़ साल में 16 बाइक चुराई हैं। उन्हें रिफाइनरी पुल के पास चारदीवारी प्लाट में छुपा देते थे। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने बाइक बरामद कर ली। इसमें से 4 पानीपत से चुराई हैं। इंजन व चेसिस नंबर से बाकी के मालिक की तलाश हो रही है।

पुलिस के अनुसार, 3 फरवरी को सीआईए की टीम ने देवीलाल पार्क से सोनीपत के जखौली गांव निवासी 19 वर्षीय ओम पुत्र रणबीर को गिरफ्तार कर चोरी की एक बाइक बरामद की थी। 3 दिन की पुलिस रिमांड के दौरान ओम ने बताया कि वह दोस्त जखौली निवासी 18 वर्षीय चेतन पुत्र राजेश के साथ मिलकर बाइक चोरी करता है। तब सीआईए ने चेतन को गिरफ्तार किया।

दोनों ने देवी मंदिर, सेक्टर 12, निंबरी गांव, सनौली रोड मार्बल की दुकान समेत अन्य स्थानों से 16 बाइक चोरी करने की बात कबूली। सभी बाइक बरामद कर दोनों को जेल भेज दिया गया। मूलरूप से सोनीपत के भूरी गांव निवासी चेतन के मामा जखौली गांव में रहते हैं। इसलिए उसकी दोस्ती ओम से हो गई। दोनों अपने माता-पिता के इकलौते बेटे हैं। दोनों पहली बार पुलिस गिरफ्तार में आए हैं।

इन 4 वारदातों का खुलासा

15 दिसंबर 2020 को देवी मंदिर की पार्किंग से महादेव कॉलोनी के विकास पुत्र कृष्णपाल की बाइक चुराई।

11 मई 2019 को सेक्टर 12 से किशनपुरा के रोहित सैनी पुत्र रामनिवास की बाइक चुराई।

9 जून 2020 को सनौली रोड पर वाइट हाउस मार्बल शॉप के बाहर से किशनपुरा के मुकेश पुत्र राजपाल की बाइक चुराई।

1 सितंबर 2020 को निम्बरी से ऊझा के कुलदीप पुत्र बह्मपाल सिंह की बाइक चुराई।

इधर... एक्टिवा चोरी में गिरफ्तार : खन्ना रोड से स्कूटी चोरी के मामले में किशनपुरा चौकी पुलिस ने बिहोली निवासी रोहित को गिरफ्तार किया है। उसने 3 फरवरी को किशनपुरा निवासी राधावल्लभ की स्कूटी चुराई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें