विकास नगर में वारदात:सीआईएसएफ जवान के घर से 2 लाख कैश, 3 लाख के गहने चोरी, करीब 3 घंटे तक मकान में ही रहे चोर

पानीपतएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में दिखाई दिए चोर। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी में दिखाई दिए चोर।
  • घर के बाहर और चौक की स्ट्रीट लाइट बंद कर चोर ताले तोड़कर घुसे
  • गुरुवार रात को हुई चोरी, सीसीटीवी में बाइक पर सवार 2 चोर नजर आए

एनएफएल के पीछे विकास नगर में गुरुवार रात को सीआईएसएफ के जवान के घर में चोरी हो गई। घर के बाहर व चौक की स्ट्रीट लाइट बंद करके चोर ताले तोड़कर घर के अंदर घुसे। अलमारी तोड़कर 2 लाख रुपए, 3 लाख रुपए के गहने और कीमती सामान चुराकर ले गए। पीड़ित ने सेक्टर 29 थाना में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर फिंगर प्रिंट उठवाए हैं।

सीसीटीवी कैमरे में बाइक सवार दो चोर रिकॉर्ड हो गए। विकास नगर में गली नंबर 11 निवासी धनश्याम सिंह कादियान पुत्र ईश्वर सिंह 3 साल से रिफाइनरी सीआईएसएफ में हेड कांस्टेबल हैं। उनके बड़े भाई जाट महासभा के प्रधान गुरुदेव सिंह कादियान ने बताया कि धनश्याम काे डेढ़ माह पहले एक्सीडेंट में चोट लग गई थी। कोरोना में रिफाइनरी की बस बंद होने के कारण वो रोजाना अप-डाउन नहीं कर पा रहे थे। इसलिए उनकी पत्नी सुनीता, बेटी दीप्ति व बेटा दीपांशु 12 दिसंबर को घर पर ताला लगाकर धनश्याम के पास रिफाइनरी में जाकर रहने लगे। बुधवार शाम को सुनीता घर पर आई थी। गुरुवार शाम तक सबकुछ ठीक था।

7 तोले सोने के और आधा किलाे चांदी के गहने चुराए, करीब 6 लाख का नुकसान

एक चोर पैदल रैकी करने आया और 4 मिनट बाद चला गया

सीसीटीवी में दिखा कि गुरुवार रात 12:17 बजे एक चोर पैदल रैकी करने के लिए आया और 4 मिनट बाद चला गया। 12:23 बजे बाइक पर दो चोर आए। चौक और 30 मीटर दूर घर के बाहर लगी स्ट्रीट लाइट काे बंद किया। फिर वे मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे। 3 घंटे घर में रहने के बाद 3:21 बजे दोनों बाइक से गए। उनकी पीठ पर बैग हैं। जिस गली में अच्छे क्वालिटी के कैमरे थे, वहां से न जाकर चोर दूसरी गली से गए। सुबह भतीजा अंकुश पहुंचा तो ताले टूटे थे और मेन गेट खुला था।

विदेशी वॉच समेत कीमती सामान तक ले गए

बड़े भाई गुरुदेव के घर से दो लाख रुपए लेकर बेटी दीप्ति ने अलमारी में रखे थे और 50 हजार रुपए पहले से रखे थे। सुनीता ने बताया कि चोर 2 लाख रुपए, सोने के कड़े, चेन, कानों की बाली समेत 7 तोला सोने के गहने और करीब आधा किलाे चांदी के गहने चोरी कर ले गए। चोर दो विदेशी घड़ी, एक स्मार्टवॉच, कीमती सामान, कपड़ा, सूट, जूते तक उठाकर ले गए। करीब 6 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

इधर, फैक्ट्री से एलईडी, दुकान से मोबाइल व 10 हजार रु. चोरी

काबड़ी कच्चा फाटक निवासी राजीव गोयल पुत्र रामगोपाल गोयल ने पुलिस को शिकायत दी कि 7 जनवरी को बदमाश फैक्ट्री से एलईडी, टीवी और दो कंबल चोरी करके ले गए। 21 जनवरी को मॉडल टाउन थाना में केस दर्ज कराया। वहीं, काबड़ी रोड पर भारत नगर निवासी बोबी कुमार पुत्र महकार सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि वह मॉडल टाउन में लाल टंकी के पास अकनी की अन्ना डोसा की दुकान पर काम करता है। 19 जनवरी रात करीब 9:30 बजे बोबी ने मोबाइल काउंटर पर रखा था।

खबरें और भी हैं...