अपहरण:2 बदमाशाें ने सिक्याेरिटी गार्ड का अपहरण किया, 36 घंटे बाद भी नहीं लगा बदमाशों का सुराग

पानीपत6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जीटी राेड पर बीबीएमबी के पास बुधवार दाेपहर करीब 12 बजे यूपी नंबर की कार में आए दाे बदमाश सिक्याेरिटी गार्ड का अपहरण करके ले गए। करीब 36 घंटे बाद भी सिक्याेरिटी गार्ड का काेई सुराई नहीं लग पाया। घटना के चश्मदीद साथी कर्मचारी ने अज्ञात दाे बदमाशाें के खिलाफ सेक्टर-29 थाना में अपहरण का केस दर्ज कराया है।

सिक्याेरिटी गार्ड का माेबाइल भी बंद आ रहा है। बदमाशाें ने जिस कार में अपहरण किया, उसपर यूपी के देवरिया जिले का नंबर बताया जा रहा है। शिकायतकर्ता ने पुलिस काे कार का आधा नंबर बताया है, जिसके आधार पर पुलिस बदमाशाें की तलाश में जुटी है।

यूपी के शाहजहांपुर जिले के गांव तिलहर निवासी विकास सक्सेना पुत्र नरेश चंद आजाद नगर में किराए पर रहता है। बीबीएमबी के पास ए प्लस कार केयर के नजदीक वह वाॅसिंग का काम करता है। उसके साथ 25 वर्षीय मनीष सिक्याेरिटी गार्ड है।

विकास ने बताया कि बुधवार दाेपहर करीब 12 बजे मनीष ड्यूटी के दाैरान बाहर खड़ा था। तभी कंपनी के गेट पर एक कार रुकी। उसमें से दाे युवक नीचे उतरे और मनीष के पास आए। दाेनाें ने मनीष का मास्क नीचे किया। फिर गिरेबान पकड़कर उसे जबरन कार में डालकर ले गए। महज एक मिनट में हुई घटना काे जब तक लाेग समझते, तब तक आराेेपी दूर जा चुके थे।

मामले की जांच अधिकारी एएसआई कंवरभान ने बताया कि केस दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...