ठगी / गुड़गांव में एटीएम से छेड़छाड़ कर 2 बदमाशों ने ‌‌‌42.39 लाख निकाले

2 miscreants pulled out ‌‌‌42.39 lakh by tampering with ATM in Gurgaon
X
2 miscreants pulled out ‌‌‌42.39 lakh by tampering with ATM in Gurgaon

  • पुलिस ने दो अज्ञात युवकों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज किया
  • पुलिस को चोरी के संबंध में अभी तक कोई दूसरा सीसीटीवी फुटेज नहीं मिला है

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 05:19 AM IST

पानीपत. शहर के इलाके सुशांत लोक सुपर मार्केट स्थित इंडसइंड बैंक के एटीएम मशीन से छेड़छाड़ कर 42 लाख 39 हजार रुपए चोरी होने का मामला सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में दिखा है कि मास्क पहनकर आए दो युवकों ने एटीएम में लगा सीसीटीवी कैमरा घुमा दिया। पुलिस उन्हीं पर ही संदेह जता रही है। 


रविवार को इस खुलासे के बाद एटीएम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी प्रबंधक की शिकायत पर पुलिस ने दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। सेक्टर-29 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। 


कंपनी प्रबंधक गिरीश मान ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन के दौरान 20 मई को कंपनी की ओर से 28 लाख रुपए डाले गए थे। कुछ दिन पहले सूचना मिली की एटीएम मशीन काम नहीं कर रही है। कंपनी प्रबंधन की ओर से मशीन की जांच की गई तो उसमें छेड़छाड़ का अंदेशा हुआ। मशीन के अंदर रखी नकदी का ऑडिट किया गया तो एटीएम से 42 लाख 39 हजार 100 रुपए गायब मिले। कंपनी ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सामने आया की 23 मई दोपहर के वक्त दो युवक मास्क पहनकर घुसे।

एक ने आते ही एटीएम के सीसीटीवी कैमरे की दिशा बदल दी। रविवार को कंपनी अधिकारियों की शिकायत पर सेक्टर-29 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस को चोरी के संबंध में अभी तक कोई दूसरा सीसीटीवी फुटेज नहीं मिला है जिसके आधार पर चोरी की पुष्टि हो सके। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना