पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:रिश्तेदारों को अश्लील फोटो भेजने की धमकी दे महिला से मांगे 20 हजार

पानीपत16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।
  • महिला का आरोप, आरोपी ने उसका मोबाइल हैक कर लिया है, केस दर्ज

चांदनीबाग क्षेत्र की रहने वाली महिला को एक सिरफिरा पिछले 25 दिन से ब्लैकमेल कर 20 हजार रुपए मांग रहा है। वह धमकी दे रहा है कि आपत्तिजनक फोटो और वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर देगा। उसके रिश्तेदारों को सोशल मीडिया के माध्यम से सेंड कर बदनाम कर देगा। वह रुपए गुगल पे पर मांग रहा है। अकाउंट नंबर नहीं बता रहा है। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी ने उसके मोबाइल को हैक कर फोटो और वीडियो चुरा लिए हैं। पुलिस आईटी एक्ट और ब्लैकमेल करने की धारा में केस दर्ज मामले की जांच में जुट गई है।

बाथरूम के वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी

पीड़िता ने एसपी मनीषा चौधरी को शिकायत में बताया कि 25 अगस्त को उसके मोबाइल पर अनजान नंबर से सोशल मीडिया पर मैसेज आया। जिसमें अज्ञात युवक ने उसे ब्लैकमेल करने की धमकी दी। आरोपी ने उसे चेटिंग, उसके व्यक्तिगत फोटो और वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी। इसकी एवज में 20 हजार रुपए की मांग की। 30 अगस्त तक का अल्टीमेटम दिया। उन्होंने इस धमकी को नजरअंदाज कर दिया। 29 को आरोपी ने फिर से मैसेज किया। कहा कि एक दिन बचा है। सोच लो क्या करना है। बदनाम होना या बचना है।

वह उसके बाथरूम वीडियो आदि को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा। इस बार उन्होंने उसे गंभीरता से लिया। उससे अकाउंट नंबर मांगा, लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया। अपनी यूपीआई आईडी दी। कहा कि रुपए गूगल पे कर दो। पीड़ित ने बताया कि आरोपी ने उसका मोबाइल हैक कर लिया है। वह कई दिनों से मानसिक तनाव में है। शनिवार देर रात को आरोपी ने कॉल भी की, लेकिन उन्होंने डर के मारे नहीं उठाया। थाना चांदनी बाग के एसएचओ अंकित कुमार का कहना है कि केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें