पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेखौफ चोर:शहर में 4 जगह चोरों ने की वारदात

पानीपत4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पानीपत काे गढ़ बनाकर बैठे बेखाैफ चाेर शहर में इतनी चाेरियां कर रहे हैं कि लाेग परेशान हाे गए। मंगलवार काे चाेरी के 4 मामले सामने आए। राेहतक पीजीआई में ऑपरेशन कराने जा रहे किसान के बस स्टैंड पर बस में चढ़ते समय चाराें ने जेब से 25 हजार रुपए चुरा लिए। गाेहाना माेड़ पर इंजन से कुछ गिरने की बात कहकर बाइक सवार दाे चाेर कार से 1.80 लाख रुपए से भरा बैग चुराकर ले गए।

वहीं सिविल अस्पताल के ऑक्सीजन प्लांट से पाइप और माेतीराम काॅलाेनी में कमरे से 14500 रुपए से भरा पर्स और माेबाइल चाेरी हाे गया। दाे वारदात सिटी और एक-एक वारदात चांदनी बाग व किला थाना क्षेत्र में हुई। चाराें पीड़िताें ने अज्ञात पर चाेरी के केस दर्ज कराए हैं। कुरुक्षेत्र के बीड़सुजरा गांव निवासी 45 वर्षीय रामकुमार पुत्र भगवानदास ने बताया कि साेमवार तड़के वह बस में सवार हाेकर राेहतक पीजीआई में पथरी का ऑपरेशन कराने जा रहा था।

वह ऑपरेशन के लिए 25 हजार रुपए लिए था। सुबह करीब 5:50 बजे वह पानीपत बस स्टैंड पर बस बदलकर राेहतक वाली बस में चढ़ रहा था। भीड़ अधिक हाेने पर गेट पर 6 से 7 युवकाें ने घेर दिया। इसी बीच चाेराें ने पेंट की अगली जेब काटकर रुपए निकाल लिए। 5 मिनट बाद ही जेब देखी ताे रुपए नहीं थे। तब तक अाराेपी बस से उतरकर भाग चुके थे। सिटी थाना पुलिस काे शिकायत देकर वह 9 बजे पीजीअाई गया, लेकिन शुगर हाेने के कारण ऑपरेशन नहीं हाे पाया।

कमरे से पर्स और माेबाइल चाेरी: नूरवाला की माेतीराम काॅलाेनी निवासी गुरमीत पुत्र जागीर सिंह के अनुसार, वह मिट्टी-रेत डालने का काम करता है। 18 जुलाई की रात काे बदमाश कमरे से पर्स और माेबाइल चुराकर ले गए। पर्स में 14500 रुपए, 2 एटीएम कार्ड, खाली चेक और अन्य जरूरी कागजात रखे हुए थे। किला थाना में केस कराया।

प्लांट से तीसरी बार ऑक्सीजन पाइप चाेरी: सिविल अस्पताल के गैस मैनीफोल्ड टेक्नीशियन माेनू के अनुसार साेमवार रात काे वह ऑक्सीजन प्लांट के अंदर नाइट ड्यूटी पर थे। रात काे बदमाश ऑक्सीजन सप्लाई की काॅपर ऑक्सीजन पाइप चाेरी कर लिए। इससे पहले भी दाे बार चाेर पाइप चुराकर ले गए थे। सिटी थाना पुलिस के केस दर्ज किया।

चाेर बाेले- बाेनट से कुछ गिर रहा है, नीचे उतरकर देखने लगे ताे कार से ले गए कैश

करनाल के गांव डिगर माजरा निवासी 45 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र जागर सिंह एक साबुन कंपनी में सेल्समैन हैं। वह सोमवार शाम को समालखा से कलेक्शन करने के बाद कार से वापस घरौंड़ा लौट रहे थे। कार को ड्राइवर मुकेश कुमार सैनी चला रहा था। जब वह गोहाना मोड़ के पास पहुंचे तो पीछे से बाइक पर आए दो युवकों ने कार के बोनट की तरफ इशारा करके कुछ गिरने की बात कही।

कार को साइड में लगाकर मुकेश व राकेश नीचे उतरकर बोनट खोलने के बाद कार के इंजन को चेक किया। कार के बंपर पर कुछ कैमिकल गिरा हुआ था। तब दोनों युवक भी वहीं रुके थे। दाेनाें ने कार से 1.80 लाख रुपए से भरा बैग चुरा लिया। कार में काेई कमी नहीं मिलने पर मुकेश और राजेश कार में बैठे ताे बैग गायब था। साथ में बाइक सवार दाेनाें युवक भी नहीं दिखे। उन्होंने दोनों युवकों की तलाश की, लेकिन वे नहीं मिले। राजेश ने चांदनी बाग थाना में केस दर्ज कराया।

खबरें और भी हैं...