पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों की दहशत:पानीपत में एक ही स्टाइल में दो दुकानों से 3.5 लाख की चोरी, गैस खत्म होने पर कटर छोड़ गए

पानीपत7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दीवान ज्वैलर्स में चोरों के छत के रास्ते से घुसने की जानकारी देता आशीष।
  • किला थाना क्षेत्र के मैन बाजार और खैल बाजार में दुकानों को बनाया निशाना
  • छत के रास्ते गेट तोड़ते हुए दुकानों तक पहुंचे बदमाश, खून के निशान मिले

किला थाना क्षेत्र के मैन बाजार और खैल बाजार में बदमाशों ने दो दुकानों में एक ही स्टाइल में चोरी को अंजाम दे दिया। मैन बाजार की अग्रवाल ड्रेसेज व खैल बाजार में दीवान ज्वैलर्स को निशाना बनाया। दोनों ही दुकानों में बदमाशों ने छत के रास्ते प्रवेश किया। ज्वैलर्स की तिजाेरी काटते हुए बदमाशों के गैस कटर की गैस खत्म हो गई। जिससे तिजोरी बच गई। ज्वैलर्स के पीछे खाली मकान में रस्सी, एक बैग व खून के निशान मिले हैं। पुलिस जांच में जुटी है।

मैन बाजार निवासी अरुण की थोड़ी दूरी पर ही ड्रेसेज की दुकान है। वह शादी में दूल्हे को पहनाई जाने वाली नोटों की माला बनाते हैं। अरुण की पत्नी सुमन ने बताया कि वह गुरुवार रात 8:30 बजे दुकान बंद करके गए थे। सुबह 10 बजे बेटे माधव ने दुकान खोली तो अंदर सबकुछ बिखरा पड़ा था। माला बनाने के लिए बैग में रखी करीब 2 लाख रुपये की नगदी और करीब 50 हजार रुपये के नोटों से बनी माला गायब मिली। उसने परिजनों को सूचना दी। आकर देखा तो ऊपर के रास्ते के तीन गेट टूटे मिले।

पुलिस बोली- हमारा एरिया नहीं है
अरुण ने बताया कि वारदात के बाद उन्होंने किला थाना पुलिस को फोन किया। पुलिस बोली कि वह हमारा एरिया नहीं है। बाद में समझाने के बाद पुलिस ने अपना एरिया माना और करीब एक घंटे बाद मौके पर आई।

कटर की गैस खत्म हुई तो छोड़े सिलेंडर, बची तिजोरी
खैल बाजार स्थित दीवान ज्वैलर्स के आशीष दीवान ने बताया कि दुकान तीन मंजली है। बदमाशों ने सबसे ऊपरी मंजिल का गेट न तोड़कर बराबर की ग्रिल व खिड़की तोड़ी। इसके बाद अंदर से कुंडी से गेट खोला। फिर बदमाशों ने जीने के गेट का लॉक तोड़ा। इसके बाद दूसरी मंजिल का गेट तोड़ा और दुकान के बराबर जीने पर पहुंचे। यहां बदमाशों ने जीने की तरफ लगा एग्सोज फैन और उसकी जाली गैस कटर से काटी तथा दुकान में घुसे।

यहां तिजोरी में सात लॉक लगे हैं। बदमाशों ने दो ताले काट दिए और अंदर का लॉक खोलने के लिए तिजोरी में सुराख किया। दोनों सिलेंडरों की गैस खत्म होने के कारण बदमाश तिजोरी को काटने में असफल रहे। इसके बाद बदमाश सिलेंडरों और कटर को छोड़कर शोकेस में रखी करीब एक लाख रुपये की चांदी ले गए।

सुबह आने के बाद उन्होंने आसपास खोजबीन की तो पीछे के खाली मकान में रस्सी और एक बैग मिली। मकान में खून के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने मौके से सुबूत जुटाए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser