पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पानीपत में कोरोना वैक्सीनेशन:3777 ने किया खुद को सुरक्षित, सुखद; कोरोना का मात्र एक केस आया

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत के किरपाल आश्रम में टीक - Dainik Bhaskar
पानीपत के किरपाल आश्रम में टीक
  • वैक्सीनेशन में युवा रहे आगे, एक पॉजिटिव तो दो ने की रिकवरी

पानीपत में वैक्सीनेशन ने फिर से रफ्तार पकड़ी है। शनिवार को कोरोना वैक्सीनेशन के लिए कुल 18 सेंटर बनाए गए थे। जिनपर 18+ और 45+ के कुल 3777 लोगों ने पहला व दूसरा टीका लगवाया। वहीं, शनिवार को कोरोना का एक ही केस सामने आया है। जबकि दो कोरोना पॉजिटिव रिकवर हुए हैं। फिलहाल जिले में कोरोना के कुल 9 केस एक्टिव हैं।

कोरोना वैक्सीनेशन में पिछड़ने के बाद पानीपत फिर से रफ्तार पकड़ने लगा है। पिछले दिनों डोज की किल्लत के चलते स्वास्थ्य विभाग ने वैक्सीनेशन सेंटर की संख्या घटा दी थी। जिस कारण पानीपत वैक्सीने में पिछड़ने लगा था। शनिवार को पानीपत में वैक्सीनेशन के कुल 18 सेंटर बनाए गए। जिनमें से पहली और दूसरी डोज के आधे-आधे सेंटर रहे।

वैक्सीनेशन में युवा रहे आगे
शनिववार को पानीपत में वैक्सीनेशन के लिए बनाए गए कुल 18 सेंटरा पर 3777 को डोज लगाई गई। इनमें 18+ 1943 ने पहली और 112 ने दूसरी डोज लगवाई। वहीं, 45+ के 278 ने पहली और 1444 ने दूसरी डोज लगवाई। इस प्रकार 18+ के 2055 और 45+ के 1722 लोगों ने वैक्सीनेशन कराया।

कोरोना का 1 केस मिला, 2 ने रिकवर किया
पानीपत में शनिवार को कोरोना का एक केस सामने आया है। वहीं, कोरोना पॉजिटव दो लोगों को कोरोना को मात दी है। फिलहाल पानीपत में कोरोना के 9 केस एक्टिव हैं। सुखद है कि शनिवार को पानीपत में कोरोना से कोई मौत नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...