पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपराध:पर्स लूट ब्यूटीशियन को गिराकर पैर तोड़ने वाले बदमाश गिरफ्तार, 4 और वारदातों का खुलासा

पानीपत8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
  • वारदात के दौरान कुछ लोगों ने युवकों को पहचान लिया था, उसी से आरोपियों तक पहुंची सीआईए-2

जीटी रोड पर एचडीएफसी बैंक के पास 4 दिन पहले चलती स्कूटी पर पर्स लूटकर ब्यूटीशियन को स्कूटी से गिराकर पैर तोड़ने वाले दोनों बदमाशों को सीआईए-2 ने बुधवार को सनौली रोड पर शिव चौक के पास से गिरफ्तार कर लिया। उनसे चोरी व लूट की 4 और वारदातों का खुलासा हुआ है। वारदात के लिए दोनों ने पहले बाइक चोरी की थी, इसके बाद वे केवल महिलाओं के साथ वारदात करते थे।

4 दिन पहले वारदात के समय लोगों ने आरोपियों को पहचान लिया था। लोगों की सूचना पर सीआईए-2 आरोपियों तक पहुंची। दोनों ने दोनों ने मिलकर करीब दो माह में शहर थाना क्षेत्र में 3 व समालखा में दो वारदात की हैं। सीआईए-2 के इंचार्ज विरेंद्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मच्छरौली गांव निवासी राहुल पुत्र जयप्रकाश और मनीष उर्फ मेंढक पुत्र सतपाल हैं। 11 अक्टूबर को दोनों चोरी की बाइक से वारदात के लिए गांव से शहर में आए थे।

यहां शहर के सबसे व्यस्त जीटी रोड पर एचडीएफसी बैंक के पास दोनों ने चलती स्कूटी पर घरौंडा के बालाजी कॉलोनी निवासी मीना पत्नी सतीश से पर्स लूटा था। फिर दोनों स्कूटी को धक्का देकर सिटी थाना की तरफ भाग गए थे। गिरने से मीना का पैर टूट गया था और पीछे बैठी 12 वर्षीय भांजी प्रिया को भी चोट आई थी। पर्स में 14 हजार रुपए, दो मोबाइल, 3 एटीएम कार्ड व अन्य सामान था। आरोपियों से पुलिस ने 3 मोबाइल, चार्जर, 3 आधार कार्ड, 3 एटीएम कार्ड, 1300 रुपए कैश व चोरी की बाइक बरामद की है। इंस्पेक्टर विरेंद्र ने बताया कि दोनों आरोपी लूटपाट के मोबाइलों को फेंक देते थे। उन्होंने कबूला कि केवल महिलाएं उनके निशाने पर थी।

इन वारदातों का खुलासा

  • 29 अगस्त को लाल बत्ती के पास ज्योति कॉलोनी निवासी तहेंद्र पुत्र से 4500 रुपए और मोबाइल चोरी किया।
  • 16 सितंबर को संजय चौक पर आदर्श टेलीकॉम के कर्मचारी करनाल निवासी नरेश कुमार की दुकान के बाहर से बाइक चोरी की।
  • 2 अक्टूबर को समालखा पुल के नीचे पंचवटी निवासी उमेश पत्नी रमेशचंद से पन्नी छीनी। जिसमें एक मोबाइल, 3 हजार रुपए, एटीएम व अन्य सामान रखा था।
  • 10 अक्टूबर को समालखा गुड़मंडी में सोनिया पत्नी हरीश कुमार से मोबाइल छीना।
खबरें और भी हैं...