पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विद्यानंद काॅलाेनी का मामला:पड़ाेसी के घर में काम बंद नहीं किया ताे 4 युवकाें ने राजमिस्त्री के सीने में घाेंपा सुआ, सिर में चाकू मारा

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. हमले में घायल सलीम। - Dainik Bhaskar
पानीपत. हमले में घायल सलीम।
  • घायल की शिकायत पर चांदनी बाग पुलिस ने दर्ज किया केस

धमकी देने के बावजूद पड़ाेसी के घर में चिनाई का काम बंद नहीं करने पर गुस्साए 4 युवकाें ने राजमिस्त्री पर हमला कर दिया। सीने में बर्फ फाेड़ने वाला सुअा घाेंप दिया व सिर में चाकू मारा। अधमरा करके आराेपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

घायल काे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। चांदनी बाग थाना पुलिस ने आराेपियाें के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। विद्यानंद काॅलाेनी निवासी सलीम पुत्र हकीमुदीन ने पुलिस काे शिकायत दी कि वह राजमिस्त्री है और पिछले करीब एक माह से काॅलाेनी के ही सलीम के घर में चिनाई का काम कर रहा है। करीब 10 दिन पहले शाकिब, शाकिर, आदिल, मोहित व 5 अन्य व्यक्ति उसके घर गए और काम करने के लिए मना किया। बात नहीं मानने पर लड़की छेड़ने का झूठा केस दर्ज कराने और जान से मारने की धमकी दी। इससे सलीम व उसके परिवार वाले डर गए।

उसने व परिवार वालाें ने माफी मांगकर व हाथ जाेड़कर अपना पीछा छुड़ाया। तब आराेपी धमकी देकर चले गए कि अब समीम के घर काम किया ताे जान से हाथ धाेना पड़ेगा। धमकी काे इग्नाेर करके वह समीम के घर पर काम करता रहा। गुरुवार काे वह काम कर रहा था।

सुबह करीब 11 बजे आदिल, मोहित, शाकिब व शाकिर ने आकर हमला कर दिया। शाकिब ने सुआ सीने में घाेंप दिया और आदिल ने सिर में चाकू मारा। अन्य आराेपियाें ने उसे सरिया व लाठी-डंडाें से पीटा। पीट-पीटकर उसे अधमरा कर दिया। धमकी दी कि आज ताे छाेड़ दिया, आगे से काॅलाेनी में दिखाई दिए ताे जान से मार देंगे। परिजनाें ने उसकाे अस्पताल पहुंचाया। चांदनी बाग थाना पुलिस ने आराेपियाें के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरोपी बोले- 370 लोगों का गैंग है

सलीम ने बताया कि आरोपियों ने धमकी देने के दौरान कहा था कि उनका 370 लोगों का गैंग है। उनकी बात न मानने पर उसे जान से मार देंगे। अगर बचा तो उसके खिलाफ छेड़छाड़ का झूठा केस दर्ज कराएंगे। उसने बताया कि किसी बात को लेकर समीम और चारों आरोपियों में रंजिश है। आरोपी नहीं चाहते कि समीम का मकान बने। इसी को लेकर उन्होंने हमला किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...