पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लाखों के I-PHONE देख डगमगाया ईमान:पानीपत में एक्सिडेंट का ड्रामा रचकर 4.67 लाख के 5 I-PHONE ले उड़ा डिलीवरी ब्वॉय

पानीपत3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी ने 15 दिन पहले ही शुरू की थी डिलीवरी ब्वॉय की नौकरी। - Dainik Bhaskar
आरोपी ने 15 दिन पहले ही शुरू की थी डिलीवरी ब्वॉय की नौकरी।
  • स्पलाई चेन कंपनी के मैनेजर ने मतलौडा थाने में दर्ज कराया केस
  • आरोपी ने 15 दिन पहले ही शुरू की थी डिलीवरी ब्वॉय की नौकरी

पानीपत के DAV थर्मल स्कूल के पास अपने एक्सिडेंट का ड्रामा रचकर एक डिलीवरी बॉय सप्लाई चेन कंपनी के 4.67 लाख रुपये कीमत के 5 I-PHONE के साथ गायब हो गया। कंपनी के मैनेजर ने उसे पानीपत के सभी प्राइवेट व सरकारी अस्पताल में ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिला। अब मैनेजर ने डिलीवरी बॉय के खिलाफ मतलौडा थाने में केस दर्ज कराया है।

पानीपत के सेक्टर-24 स्थित एकोलॉजिक्स सप्लाई चेन कंपनी के मैनेजर राजबीर सिंह ने बताया कि उन्होंने अपने कंपनी के डिलीवरी बॉय रोहतक के गांव कबूलपुर निवासी विकास को थर्मल और मतलौडा में 5 I-PHONE 11 व अन्य सामान डिलीवरी करने के लिए भेजा था। विकास ने किसी भी जगह सामान और फोन डिलीवर नहीं किए। ग्राहकों के फोन आने पर उन्होंने विकास की तलाश की। कंपनी के कर्मचारी रवि को DAV थर्मल स्कूल के पास विकास की स्कूटी और एक अनजान लड़का मिला।

अनजान लड़के ने रवि को विकास का बैग दिया। जिसमें अन्य सामान तो था, लेकिन 5 फोन गायब थे। पूछने पर अनजान लड़के ने बताया कि विकास का एक्सिडेंट हो गया है और वह किसी अस्पताल में भर्ती है। इसके बाद अनजान लड़का विकास की स्कूटी लेकर चला गया। उन्होंने पानीपत के सभी प्राइवेट और सरकारी अस्पतालों में विकास की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। बाद में जानकारी हुई कि विकास सभी मोबाइल लेकर भाग गया है। पांचों I-PHONE 11 की कीमत 4.67 लाख रुपए है।

15 दिन पहले ही रखा था नौकरी पर
मैनेजर राजबीर ने बताया कि विकास को 15 दिन पहले ही नौकरी पर रखा था। 10 हजार रुपये महीना में नौकरी तय हुई थी। अभी तक विकास आसपास ही सामान डिलीवर करता रहा है। लाखों रुपये के I-PHONE देखकर उसका इमान डगमगा गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser