पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पानीपत में दोस्ती का खून:5 दोस्तों ने युवक को पहले शराब पिलाई, फिर चाकू-पेचकस से कई वार करके मार डाला; 3 साल पहले हुई थी शादी, डेढ़ साल की बच्ची है

पानीपत5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिविल अस्पताल में भर्ती युवक। - Dainik Bhaskar
सिविल अस्पताल में भर्ती युवक।

पार्टी के दौरान पांच दोस्तों ने युवक की चाकू और पेचकस मारकर हत्या कर दी। युवक मेहनत-मजदूरी करने के लिए घर से निकला था। एक दोस्त ने युवक के साथ मारपीट होने की सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने युवक को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ओल्ड इंडस्ट्रियल थाना पुलिस ने पांच अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। ​

सिविल अस्पताल में मौजूद राणा कश्यप के परिजन।
सिविल अस्पताल में मौजूद राणा कश्यप के परिजन।

मूलरूप से उत्तर-प्रदेश के जिला शामली के गांव चौसना निवासी संजय ने बताया कि वह चार भाई थे। पूरा परिवार बीते 15 साल से बत्रा कॉलोनी में किराए पर रहकर मेहनत-मजदूरी करता है। उनके तीसरे नंबर का भाई राणा कश्यप रविवार को बरसत रोड पर काम करने की बात कहकर घर से निकला था।

देर रात उसके एक दोस्त का फोन आया और बताया कि झगड़े में राणा को काफी चोट लगी है और वह रेलवे लाइन के पास पड़ा हुआ है। परिजन मौके पर पहुंचे और युवक को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। सिविल अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सीने और पेट पर मिले चाकू व पेचकस के निशान
संजय ने बताया कि भाई राणा के सीने और पेट पर चाकू व पेचकस के निशान मिले हैं। आरोपियों ने पूरी प्लानिंग के तहत पहले उसे शराब पिलाई और फिर बेरहमी से चाकू और पेचकस से वार करके उसे मार दिया। आरोपी बत्रा कॉलोनी और गोपाल कॉलोनी के बताए जा रहे हैं। युवक की तीन साल पहले शादी हुई थी और करीब डेढ़ साल की एक बेटी है।

परिजनों ने सिविल अस्पताल में किया हंगामा
युवक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सिविल अस्पताल से शव उठाने से इनकार कर दिया। स्वास्थ्यकर्मी एंबुलेंस में शव रखने लगे तो परिजन ने हंगामा किया। ओल्ड इंडस्ट्रियल थाना प्रभारी कमलजीत के परिजनों को जल्द ही आरोपियों के गिरफ्तार का आश्वासन के बाद परिजन शांत हुए।