पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • 5 Miscreants Riding Two Bikes Looted Cash, Bike And Mobile From The Villager Returning After Getting Ration Card Made From DC Office, Injured By Hitting A Brick In The Head

पानीपत में बेखौफ बदमाश:DC ऑफिस से राशन कार्ड बनवाकर लौट रहे ग्रामीण से दो बाइक सवार 5 बदमाशों ने नकदी, बाइक और मोबाइल लूटा, सिर में ईंट मारकर किया घायल

पानीपत3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लूट पीड़ित नरेश। - Dainik Bhaskar
लूट पीड़ित नरेश।
  • मतलौडा थाना क्षेत्र के रिफाइनरी रजवाहे के पास दिया घटना को अंजाम

दो बाइक सवार पांच बदमाशों ने DC ऑफिस से राशन कार्ड बनवाकर लौट रहे ग्रामीण से नकदी, बाइक और मोबाइल लूट लिया। ग्रामीण ने विरोध किया तो बदमाशों ने सिर में ईंट मारकर घायल कर दिया। एक कार चालक की मदद से पीड़ित ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मतलौडा पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है।

मतलौडा थाना क्षेत्र के गांव रेरकलां निवासी नरेश ने बताया कि वह मेहनत-मजदूरी करता है। मंगलवार को वह बाइक से पानीपत स्थित लघु सचिवालय में राशन कार्ड बनाने गया था। दोपहर करीब 12 बजे वह वहां से गांव के लिए चला।

रिफाइनरी रजवाहे के पास आने पर वह बाइक रोककर बीड़ी पीने लगा। तभी एक बाइक पर दो युवक उसके पास आए। कुछ ही देर में दूसरी बाइक पर तीन और युवक वहां आकर रुक गए। बिना कुछ बात किए पांचों युवकों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

उसने विरोध किया तो एक बदमाश ने ईंट उठाकर उसके सिर में मार दी। जिस कारण वह जमीन पर गिर गया। बदमाशों ने उसकी जेब से पर्स और मोबाइल लूट लिया। पर्स में करीब 1800 रुपए, डेबिट कार्ड व अन्य जरूरी कागजात थे। नकदी और मोबाइल के बाद बदमाश उसकी बाइक भी लूटकर ले गए।

किसी तरह उसने एक कार चालक को रोककर बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। 112 पर कॉल करने के बाद वह मतलौडा थाने की बहौली पुलिस चौकी पहुंचा और मामले की शिकायत दर्ज कराई।

11 महीने पहले ली थी बाइक
पीड़ित नरेश ने बताया कि उसने 11 महीने पर स्पलेंडर बाइक किस्तों पर ली थी। पहले पुलिस को शक हुआ कि कहीं फाइनेंस वाले बाइक को उठाकर ले गए हैं, लेकिन एजेंसी में जाने पर पता लगा कि बदमाशों ने ही बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया है।

लूटपाट के दौरान कई वाहन सवार गुजरे, किसी ने नहीं की मदद
नरेश ने बताया कि बदमाशों की मारपीट और लूटपाट के दौरान वारदात स्थल के पास कई वाहन सवार गुजरे। उसने मदद के लिए शोर भी मचाया, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। बाद में एक कार के सामने खड़ा होने पर चालक ने कार रोकी और बदमाशों का पीछा किया, लेकिन कार को मोड़ने में समय लगने के कारण बदमाश भाग निकले।

खबरें और भी हैं...