पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्वेलर परिवार लापता:6 सदस्यीय ज्वेलर परिवार 10 दिन से लापता, करोड़ों की देनदारी की चर्चा

पानीपत15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जैन मोहल्ला में मकान व दुकान पर ताले, रिश्तेदार ने दर्ज कराई गुमशुदगी
  • बाजार के 200 से ज्यादा व्यापारियों के जयपाल और उनके बेटे प्रवीन पर रुपए निकल रहे हैं

जैन मोहल्ला से 6 सदस्यीय ज्वेलर्स का परिवार 10 दिनों से लापता है। घर और दुकान पर ताला हैं। मोबाइल बंद हैं। पूरे परिवार को इस तरह से लापता होने से रिश्तेदारों और संबंधियों में चिंता बनी हुई है और सर्राफा बाजार में खलबली मची हुई है। सोमवार को ज्वेलर्स के रिश्तेदार ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस की पूछताछ और बाजार में चर्चाओं से निकल कर अा रहा है कि ज्वेलर्स पर कई लोगों का बकाया है।

मूलरूप से करनाल के मूनक निवासी ज्वेलर जयपाल 20 साल पहले पानीपत के जैन माेहल्ले में बस गए थे। उनकी सुभाष बाजार में जेपी ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। बड़ा बेटा मुकेश मूनक में ही रहता है। छोटे बेटा प्रवीन व गौरव पिता के साथ रहते हैं। सुभाष बाजार में ही ज्वेलरी की दुकान के मालिक जयपाल के रिश्तेदार नरेश ने थाना शहर में शिकायत देकर बताया कि जयपाल वर्मा परिवार के छह लोगों के साथ 5 सितंबर से लापता हैं। यह जानकारी उन्हें जयपाल के दिल्ली में रहने वाले भतीजों ने दी थी। जयपाल के साथ उनकी पत्नी विद्या वर्मा, बेटा प्रवीन, बेटा गौरव, प्रवीन की पत्नी ज्योति, प्रवीन का 7 साल का बेटा दिव्यम गायब है।

बाजार में करोड़ों रुपए के लेनदेन की चर्चा

ज्वेलर्स परिवार के लापता होने से बाजार में तरह-तरह की चर्चा है। चर्चा और पुलिस जो पता चला है उसके अनुसार बाजार के 200 से ज्यादा व्यापारियों का जयपाल और उनके बेटे प्रवीन पर रुपए निकल रहे हैं। वह सस्ते मंे गोल्ड,सिल्वर दिलाने के लिए एडवांस में रु लेते थे। कई लोगों का माल नहीं दिलवाया है। कुछ दिनों में उन्होंने कई लोगों से लेनदेन किया है। किसी ने थाने में शिकायत नहीं दी है

करोड़ों की देनदारी की बात सामने आई है : थाना शहर एसएचओ योगेश कटारिया ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज कर ली है। जांच में करोड़ों रुपए की देनदारी की बात सामने आ रही है। हालांकि अभी तक किसी ने शिकायत नहीं दी है। शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें