पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की घटना:64 हजार कैश, लैपटाॅप, मोबाइल व गोदाम से 300 किलो तांबा चोरी

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो मॉडल टाउन, एक सिटी थाना क्षेत्र में वारदात

दो घरों से 64 हजार कैश, लैपटाॅप, मोबाइल, घड़ी और गोदाम से 300 किलो तांबा चोरी कर लिए। दो पीडि़तों ने मॉडल टाउन और एक ने सिटी थाना में केस दर्ज कराया है। ज्योति नगर निवासी पवन कुमार शर्मा पुत्र दिनेश पाल ने पुलिस को शिकायत दी कि विर्क नगर में गुरुद्वारा रोड पर उसका स्क्रैप का गोदाम है।

25 जनवरी शाम 6 बजे वह गोदाम बंद करके घर गया था। रात को बदमाश गोदाम में घुसे और 300 किलो तांबा चुरा ले गए। जब सुबह मालिक गोदाम पर पहुंचा तो चोरी का पता चला। उन्होंने सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो दो चोर रात 11 बजे गोदाम में घुसे और सुबह 4 बजे गए हैं। असंध रोड चौकी पुलिस ने फुटेज के आधार पर तलाश शुरू की।

ग्रिल में चादर बांधकर छत से उतरे चोर : तहसील कैंप के प्रकाश नगर निवासी भूपेंद्र पालीवाल पुत्र सतबीर पालीवाल ने बताया कि उनके मकान की पहली मंजिल पर सुरेंद्र आहूजा किराए पर रहते हैं। आहूजा का ग्राउंड फ्लोर पर हैंडलूम का ऑनलाइन बिजनेस का ऑफिस है। 27 जनवरी की रात को वह रिश्तेदार के घर शादी में शामिल होने के लिए परिवार सहित गए थे।

रात को छत के रास्ते से चोर घर में घुसे। घर से वे एक लैपटॉप, 12 हजार कैश, हाथ की घड़ी, 18 टूटी चोरी करके ले गए। चोर ग्रिल में चादर बांधकर छत से नीचे उतरे और भाग गए। सुबह कर्मचारियों ने ऑफिस खोला तो चोरी का पता चला। सिटी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की।

परिवार सोता रहा, चोर ले गए कैश व मोबाइल

सैनी कॉलोनी निवासी विद्याशंकर पुत्र रामनरेश यादव ने मॉडल टाउन थाना पुलिस को बताया कि वह घर को तोड़कर नया बना रहा है। 4 दिन पहले वह परिवार के साथ पास में बने अपने दूसरे मकान में शिफ्ट हो गए थे। रात को खाना खाकर परिजन सो गए। छत के रास्ते से चोर घर में घुसे। 50 हजार रुपए और पर्स में रखे दो हजार रुपए व दो मोबाइल चोरी करके ले गए। सुबह करीब 5 बजे बेटा अरुण जगा तो चोरी का पता चला।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें