पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कालाबाजारी:650 नकली रेमडेसिविर बेच चुका है सगरना प्रदीप, 4 दिन के रिमांड पर

पानीपत3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आराेपी प्रदीप। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आराेपी प्रदीप।
  • उत्तराखंड के युवक से 12 हजार में खरीदता था, फिर 15 से 30 हजार रुपए में बेचता था

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते पकड़ा गया मेडिकल स्टाेर संचालक सेक्टर 13/17 निवासी प्रदीप उत्तराखंड से यहां इंजेक्शन लाया था। वहां के युवक से 12 हजार रुपए प्रति इंजेक्शन की दर से 750 इंजेक्शन खरीद कर लाया था, जिसे यहां 15 से 30 हजार में रुपए में बेचता था। वह 650 इंजेक्शनाें काे बेच चुका है। रविवार को पुलिस ने उसे चार दिन की रिमांड पर लिया है।

वह उत्तराखंड के एक युवक से 12 हजार रुपए में एक इंजेक्शन खरीदकर लाता था और 15 से 30 हजार रुपए के बीच आगे बेच देता था। रविवार काे प्रदीप काे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर साैंपा गया।

सीआईए-वन प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि 27 अप्रैल को सेक्टर-18 में सरकारी काॅलेज के पास से कार सवार मेडिकल स्टाेर संचालक कलंदर चाैक निवासी केशव उर्फ कन्नू पुत्र राजकुमार, जलालपुर निवासी सुनील पुत्र चन्द्रसिंह व कच्चा कैंप के गुरुनानकपुरा निवासी सुमित पुत्र कृष्ण काे गिरफ्तार कर 19 इंजेक्शन बरामद किए थे।

सुमित आराेपी प्रदीप का भांजा है। ये तीनों इंजेक्शनाें काे प्रदीप के हैदराबादी अस्पताल में मेडिकल स्टाेर से खरीदते थे। तब पुलिस ने शनिवार काे प्रदीप काे गिरफ्तार किया था। आराेपी प्रदीप ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने 100 इंजेक्शन भांजे सुमित, 150 इंजेक्शन सक्षम व 40 इंजेक्शन केशव काे बेचने के लिए दिए थे।

आराेपी केशव, सुमित व केशव का 4 दिन का पुलिस रिमांड खत्म हाेने पर तीनाें काे रविवार काे जेल भेज दिया। अभी एक सक्षम फरार है। इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि आराेपियाें से बरामद इंजेक्शन नकली हैं। आमजन से अनुरोध है कि इस प्रकार के गिरोह से सावधान रहे और जानकारी मिलते ही पुलिस को सूचित करे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें