पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एसडीवीएम स्कूल सैलरी विवाद:7 शिक्षक शिकायत देने पहुंचे पुलिस चौकी,प्रबंधन पर धमकाने का आरोप

पानीपत19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एसडीवीएम में मैनेजमेंट और शिक्षकाें के बीच रहे विवाद के 9वें दिन शनिवार काे 6 महिला और एक पुरुष शिक्षक ने चाैकी सेक्टर-11/12 में शिकायत दी। आराेप लगाया कि स्कूल मैनेजमेंट के द्वारा 8 फरवरी तक ड्यूटी जॉइन नहीं करने पर टर्मिनेट करने के लिए धमकाया जा रहा है।

इस बारे में चाैकी प्रभारी प्रमाेद ने कहा कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार काे साेसायटी के वरिष्ठ सदस्याें ने शिक्षकाें काे समर्थन दिया था। वहीं, मैनेजमेंट की तरफ से इस धरने काे लीड कर रहे 16 शिक्षकाें काे छाेड़कर 150 का जनवरी का वेतन उनके बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिया गया था। शनिवार काे शिक्षिका रेखा कपूर, हरप्रीत, रितु, रेनू गर्ग, शालिनी गाेयल, नीलम अग्रवाल और शिक्षक रवि कांत ने चाैकी सेक्टर- 11/12 में शिकायत लेकर पहुंचे।

यह बहुत शर्मनाक : सदस्य

साेसायटी के सदस्य प्रवीन और विवेक गुप्ता ने बताया कि स्कूल प्रबंधन नए सिरे से शिक्षकों की भर्ती की तैयारी कर रहा है। रविवार काे इस संदर्भ में विज्ञापन भी जारी कर दिया है। 9 से 11 फरवरी तक फरीदपुर रोड स्थित एपिट संस्थान में इंटरव्यू होंगे। जो अब टीचरों की सैलरी नहीं दे पा रहे, वो आगे शिक्षकों की सैलरी कैसे देंगे। यह शर्मनाक और निर्दयतापूर्ण है। वह इसका पुरजाेर विराेध करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें