7 वर्षीय बच्ची की पत्थर मारकर हत्या:2 दिन से थी लापता, अपहरणकर्ता का सुराग देने वाले को मिलेगा 50 हजार का इनाम

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत के मनाना में लापता बच्ची के शव की सूचना के बाद पहुचे समालख्ना थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार। - Dainik Bhaskar
पानीपत के मनाना में लापता बच्ची के शव की सूचना के बाद पहुचे समालख्ना थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार।

हरियाणा के पानीपत के गांव मनाना में मंगलवार सायं बिजली घर के पास झाड़ियों मे 7 साल की बच्ची हेमा का शव बरामद हुआ। वह रविवार से लापता थी। सूचना के बाद पानीपत के एसपी शशांक सावन अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

बच्ची की मुंह और सिर में पत्थर मार कर हत्या की गई है। पुलिस ने मामले में जानकारी देने पर 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस छानबीन में लगी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेजा गया है।

बताया गया है कि गांव मनाना के मंदिर से रविवार को एक सात साल की बच्ची हेमा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। वह मंदिर में चल रहे भंडारे में प्रसाद लेने आई थी। सूचना पुलिस को भी दी गई थी। परिजन भी उसकी तलाश में लगे थे। इस बीच मंगलवार सायं को गांव के बिजली घर के पास झाड़ियों में किसी बच्ची का शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली। किसी अनहोनी की आशंका से पानीपत के एसपी शशांक सावन अपनी टीम के साथ खुद मौके पर पहुंचे।

गांव मनाना में लापता बच्ची का शव मिलने के बाद लगी भीड़।
गांव मनाना में लापता बच्ची का शव मिलने के बाद लगी भीड़।

एफएसएल की टीम ने भी शव और घटनास्थल की जांच की। शव से कुछ दूरी पर कुछ इंजेक्शन मिले। हत्या के कारणों का पता शव के पोर्स्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता लग पाएगा। बच्ची के सिर और मुंह पर पत्थरों से वार किए जाने के निशान है। बच्ची कक्षा दूसरी में पढ़ती थी।

दूसरी ओर, पुलिस ने जांच के बाद बच्ची के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। पुलिस कप्तान शशांक सावन में बच्ची के अपहरण कर हत्या किए जाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए इस मामले की जानकारी पुलिस को देने वाले को 50 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

पानीपत पुलिस के प्रवक्ता अनिल ने बताया कि बच्ची के हत्याकांड की जांच को लेकर पानीपत पुलिस बहुत गंभीर है। बच्ची के अपरहण और उसकी हत्या को लेकर। पुलिस की कई टीमें गहनता से जांच कर रही है। जल्दी बच्ची के हत्याकांड का खुलासा कर आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...