पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डेढ़ साल से उखड़े रोड पर बढ़ा आक्रोश:नगर निगम में 250 लोगों का हंगामा, इलाका वासियों के पक्ष में उतरे डिप्टी मेयर सहित 8 पार्षद

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ऊझा रोड पर फैले कीचड़ से बचने के लिए चीफ इंजीनियर नाले के किनारे डगमगाते हुए चलते नजर आए। - Dainik Bhaskar
ऊझा रोड पर फैले कीचड़ से बचने के लिए चीफ इंजीनियर नाले के किनारे डगमगाते हुए चलते नजर आए।
  • फिर दिखाई टूटी ऊझा रोड, जिस पर डगमगाए चीफ इंजीनियर के कदम

डेढ़ साल से उखड़ी ऊझा रोड के विरोध में गुरुवार काे 250 से ज्यादा लोगों ने नगर निगम में हंगामा किया। निजी वकील को साथ लेकर आए लोगों ने अधिकारियाें से पूछा कि ऑर्डर काॅपी में बताओ कि काेर्ट ने शीना एक्सपाेर्ट काे किस लाइन में स्टे ऑर्डर दिया है। सिर्फ कानून के दायरे में रहकर काम करने के निर्देश दिए हैं। सभी लोग अड़ गए कि अधिकारी सड़क की दुर्दशा काे देखें।

चीफ इंजीनियर महिपाल जब मौके पर पहुंचे तो वहां उनके कदम डगमगाते दिखे। वहीं लोगों के विरोध के बाद डिप्टी मेयर रविंद्र कुमार, पार्षद शिव कुमार, पार्षद लाेकेश नांगरू, पार्षद पवन कुमार, पार्षद अतर सिंह रावल, पार्षद प्रमाेद देवी के पति जसमेर शर्मा, पार्षद अनिल बजाज, पार्षद पति अशाेक छाबड़ा व राजपाल सिंह भी पक्ष में उतर आए।

नगर निगम के दफ्तर में चीफ इंजीनियर को अपना दुखड़ा सुनाते लोग।
नगर निगम के दफ्तर में चीफ इंजीनियर को अपना दुखड़ा सुनाते लोग।

चीफ इंजीनियर ने लगाई फटकार

ऊझा राेड की दुर्दशा देख निगम के चीफ इंजीनियर महिपाल सिंह हैरान रह गए। उन्हाेंने कहा कि जैसे हालात राेड पर हैं और अब तक जाे रिपाेर्ट उन्हें दी गई, उनमें अंतर है। उन्होंने निगम अधिकारियाें व ठेकेदार काे जमकर फटकार भी लगाई। चेतावनी दी कि अगर भविष्य में मिस गाइड किया ताे विभागीय कार्रवाई हाेगी।

ये 4 काम जाे अब ठेकेदार-अफसर करेंगे

सड़क का पानी निकालना है। नाला व घराें का पानी सड़क आने से राेकना है।

नाले के साथ रैंप बनाना है, ताकि काेई न गिरे।

लाेगाें की जरूरत के अनुसार रैंप बनाने हैं।

राेड के दाेनाें और से निर्माण कार्य तेज करना है और राेजाना के काम की वीडियोग्राफी करनी है।

ठेकेदार ने बंद नहीं किया फैक्ट्री का अवैध कनेक्शन

सेक्टर-24 के काैने पर एक फैक्ट्री मालिक ने अवैध तरीके से सीवर में कनेक्शन जाेड़ रखा है। इसे पार्षद शिव कुमार ने चीफ इंजीनियर महिपाल सिंह व एक्सईएन प्रदीप कल्याण काे दिखाते हुए बंद करने की मांग की। साइट सुपरिटेडेंट अंकित ने कहा कि बंद करेंगे ताे फैक्ट्री मालिक हंगामा करेगा।

एक्सईएन बाेले शर्म कराे फैक्ट्री वालाें की सुनते हाे

साइट सुपरिंटेंडेंट अंकित शर्मा ने जब कहा कि फैक्ट्री का अवैध कनेक्शन बंद करेंगे ताे मालिक हंगामा करेगा। इस पर एक्सईएन प्रदीप कल्याण ने कहा कि शर्म कराे। जनता की बात नहीं सुनते और फैक्ट्री वाले से डरते हाे।

माेटर लगवाई लेकिन नहीं निकला पानी

ठेेकेदार ने राेड काे चलने लायक बनाने के लिए पानी निकालना शुरू कर दिया। पार्षद शिव कुमार ने बताया कि शाम तक पूरी तरह से पानी साफ नहीं हाे पाया। अब शुक्रवार काे काम हाेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें