पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला पर हमला कर छेड़छाड़:8 लोगों ने महिला पर हमला कर कमरे में बंद किया, पति को पीटा, पुलिस ने नहीं की सुनवाई

पानीपत19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोर्ट के आदेश पर 8 आरोपियों पर मारपीट व छेड़छाड़ का केस दर्ज, पुलिस पर भी लगाए आरोप
  • महिला का आरोप- पुलिस ने आरोपियों से सांठगांठ कर उनके उपर केस बनाया, पति व दो बेटों को भेजा जेल

दीनानाथ कॉलोनी में दिव्यधाम आश्रम के पास 8 लोगों ने महिला पर हमला कर उससे छेड़छाड़ की। जब पति आया तो उसे कमरे में बंद कर पति के साथ भी मारपीट कर दी। महिला का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों से सांठगांठ कर उनके ऊपर ही केस दर्ज कर पति व दो बेटों को जेल भेज दिया।

पुलिस ने उनकी सुनवाई नहीं की तो महिला ने कोर्ट में इस्तगासा दायर कर दिया। अब कोर्ट के आदेश पर किला थाना पुलिस ने प्रवीण, सुनील, रिंकू, पिंकी, रूबी, किरण, तेजपाल के खिलाफ मारपीट, छेड़छाड़ व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। महिला के अनुसार, आरोपी उसके पड़ोसी हैं। 16 अगस्त 2020 की रात करीब 9 बजे गली में ब्रजपाल, उसकी बेटी आरती और सुनील, उसकी बहन रूबी, पिंकी के बीच झगड़ा हो रहा था।

तब महिला ने उनको छुड़ाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसपर हमला कर दिया। प्रवीण व सुनील ने उससे छेड़छाड़ की। जब उसका पति घर से बाहर निकला तो महिला को कमरे में बंद कर दिया। फिर पति को पीटा। फिर जान से मारने की धमकी देकर आरोपी भाग गए। बेटे घर पर आए तो महिला को सिविल अस्पताल में पहुंचाया। जहां वह 5 दिन भर्ती रही।

पुलिस अस्पताल में आई, लेकिन बयान नहीं लिए। आरोप है कि पुलिस ने सांठ-गांठ कर पति व दो बेटों को जेल में डाल दिया। 3 सितंबर को उसने एसपी को शिकायत दी, फिर भी कार्रवाई नहीं हुई। तब उसने कोर्ट में इस्तेगासा दायर किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें