पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानी की बर्बादी:8 मरला चाैक के पास केबल दबाते वक्त निजी कर्मियों ने ताेड़ी पाइप, बह रहा पानी

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. आठ मरला चाैक के पास निजी कर्मचारियों द्वारा अंडर ग्राउंड केबल दबाते समय पाइप टूटने से सड़क पर बहता पानी। - Dainik Bhaskar
पानीपत. आठ मरला चाैक के पास निजी कर्मचारियों द्वारा अंडर ग्राउंड केबल दबाते समय पाइप टूटने से सड़क पर बहता पानी।
  • सेक्टर-11/12 में गाेसअली के सामने भी सफाई नहीं हाेने पर नाला ओवरफ्लाे

8 मरला चाैक के पास केबल दबाते समय एक निजी कंपनी के कर्मचारियाें ने पीने के पानी की पाइप लाइन ताेड़ डाली। जैसे ही सुबह के समय क्षेत्र में ताजे पानी की सप्लाई चली ताे इसका पानी सड़क पर बहने लगा। इससे आसपास के क्षेत्राें में पीने का पानी भी कम पहुंच पाया। सड़क पर पानी जमा हाेने से दुकानाें के कामकाज भी प्रभावित हुए।

क्षेत्रवासी साेमनाथ, दीपक मुटनेजा व सुनील वर्मा समेत अन्य ने बताया कि हमने प्राइवेट कर्मचारियों द्वारा अंडर ग्राउंड केबल डालने के काम का विराेध किया था। उस समय कंपनी अधिकारियाें ने दावा किया कि हमारे पास केबल डालने के लिए लीगल अप्रूवल है। यह कहकर कंपनी अधिकारियाें ने जबरदस्ती केबल डालकर हमारे घराें व अासपास में अाने वाले ताजे पानी की पाइप उखाड़ दी। अब सड़क पर पानी बह रहा है। इस पर काेई ध्यान नहीं दे रहा है।

सड़क पर बह रहा गंदा पानी

सेक्टर-11/12 में गाेसअली के सामने नाले की सफाई नहीं हाे रही है। स्थानीय निवासी राजेंद्र सिंह, सचिन अग्रवाल व अजय ने बताया कि गंगापुरी राेड से सेक्टर-11/12 वाली मुख्य सड़क तक आने वाले नाले की सफाई पता नहीं कब हुई हाेगी। अब यह ओवरफ्लाे हाेकर गंदा पानी सड़काें पर बह रहा है।

कंपनी के खिलाफ की जाएगी शिकायत

कंपनी की केबल डालते समय अगर हमारे विभाग की सप्लाई वाली पाइप लाइन टूटी है ताे इसकी शिकायत की जाएगी। कंपनी से पूरे काम का हर्जाना लिया जाएगा। - राजेश काैशिक, एक्सईएन, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी एवं जलापूर्ति विभाग, पानीपत।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें