पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

किला थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी का मामला:शादी से 9 दिन पहले लड़की पड़ोसी के साथ लापता, गहने व रुपए भी ले गई

पानीपत16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गाेद भराई के 4 दिन बाद और शादी से 9 दिन पहले ही लड़की काे उसके पड़ाेस में रहने वाला युवक शादी की नियत से भगाकर ले गया। गाेद भराई में मिले गहने और 12 हजार रुपए भी लड़की घर से ले गई। अब दाेनाें के माेबाइल स्विच ऑफ आ रहे हैं। लड़की के पिता ने किला थाना में युवक के खिलाफ शादी की नियत से लड़की काे भगाकर ले जाने का केस दर्ज कराया है।

किला थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी व्यक्ति ने बताया कि उनका एक बेटा व एक बेटी है। उनकी साढ़े 18 साल की बेटी की 1 जुलाई को मंगनी हुई थी और 14 जुलाई को शादी होनी है। 5 जुलाई काे बेटी मां से 10 रुपए लेकर मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने की बात कहकर निकली, लेकिन घर नहीं लौटी। तलाश और पूछताछ करने पर पता लगा कि पड़ोसी गुलाब उनकी बेटी को अपने साथ ले गया।

आरोपी के मां-बाप से पूछताछ की तो उन्होंने बेटे के एक महीने से घर न होने की बात कही। दोनों के मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहे हैं। हर जगह तलाश करने के बाद पिता ने आरोपी गुलाब के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

पिता ने बताया कि उनकी बेटी शादी के लिए घर में 12 हजार रुपए रखे थे। इसके साथ 1 जुलाई में मंगनी के दौरान लड़का पक्ष की ओर से उनकी बेटी को नाक और कान में पहनने के लिए गहने दिए गए थे। उनकी बेटी 12 हजार रुपए और गहने भी साथ ले गई।

खबरें और भी हैं...