पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नाबालिग से दुराचार का मामला:इसराना थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुराचार का मामला आया सामने

इसराना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना इसराना क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की ने पड़ोस के ही एक युवक पर उसके साथ दुराचार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उक्त युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। पीड़ित काल्पनिक नाम दीप्ति ने बताया कि वह अपने घर मे सोई हुई थी। देर रात दरवाजा खटखटाने की आवाज सुनाई दी। जब दरवाजा खोल कर देखा तो पड़ोस का ही युवक था। उसने मेरा मुहं दबाकर मुझे घर से ले गया। उसने मेरे साथ दुराचार किया।

पीड़िता का आरोप है वह उसके साथ काफी दिनों से ऐसी हरकतें कर रहा था। घरवालों को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जब वह मुझे घर छोड़ने आया तो मेरे घर वालों ने उसे पकड़ लिया। बाद उसके परिजन भी वहां पहुंच गए और आरोप है कि आरोपी युवक के पिता ने पीड़िता के सिर पर किसी चीज से वार करके घायल कर दिया। पुलिस ने पीड़ित लड़की की शिकायत पर उक्त युवक व उसके पिता के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें