पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • A Mason's Sua In The Chest Of A Mason On The Work Of A Mason In A Neighbor's House, With Blows On His Head And Body.

पानीपत में ऐलानिया हत्या का प्रयास:पड़ोसी के मकान में चिनाई का काम करने पर राजमिस्त्री के सीने में घोपा सुआ, सिर और शरीर पर चाकुओं से किए वार

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल राजमिस्त्री सलीम। - Dainik Bhaskar
घायल राजमिस्त्री सलीम।

धमकी के बाद भी पड़ोसी के मकान में चिनाई का काम जारी रखने पर चार युवकों ने राजमिस्त्री के सीने में बर्फ तोड़ने का सुआ घोपा और सिर व शरीर पर चाकुओं से वार किए। राजमिस्त्री को मरा समझकर आरोपी भाग निकले। साथियों ने घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित ने चार नामजद आरोपियों के खिलाफ चांदनी बाग थाने में केस दर्ज कराया है।

विद्यानंद कॉलोनी के सलीम ने बताया कि वह राजमिस्त्री है। पिछले कुछ दिनों से कॉलोनी के ही शमीम के मकान में काम कर रहा है। 10 दिन पहले कॉलोनी के शाकिब, शाकिर, आदिल व मोहित उसके घर आए और शमीम के मकान में काम न करने की धमकी दी। काम करने पर जान से मारने की बात कही।

तब उसने व उसकी मां ने हाथ-पैर जोड़कर आरोपियों से पीछा छुड़ाया। कई दिन के बाद वह गुरुवार को शमीम के यहां काम करने पहुंचा। दोपहर को शाकिब, शाकिर, आदिल और मोहित वहां आए और उसपर बर्फ तोड़ने के सुए, चाकू व सरीये से हमला कर दिया। सुए से उसके सीने व चाकू से सिर और शरीर पर वार किए। पैरों में सरीया मारा। उसे अधमरा समझकर आरोपी मौके से भाग गए।

आरोपी बोले- 370 लोगों का गैंग है, मारेंगे भी और बचा तो झूठा केस दर्ज कराएंगे
सलीम ने बताया कि आरोपियों ने धमकी देने के दौरान कहा था कि उनका 370 लोगों का गैंग है। उनकी बात न मानने पर उसे जान से मार देंगे, अगर बचा तो उसके खिलाफ छेड़छाड़ का झूठा केस दर्ज कराएंगे।

शमीम और आरोपियों में है रंजिश
सलीम ने बताया कि किसी बात को लेकर शमीम और चारों आरोपियों में रंजिश है। आरोपी युवक नहीं चाहते कि शमीम का मकान बने। इसी को लेकर उन्होंने हमला किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।