पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना अपडेट:जिले में काेराेना का एक नया केस मिला, एक की हुई मौत

पानीपत16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में बुधवार काे काेराेना का सिर्फ एक नया केस मिला है। रिफाइनरी टाउनशिप से 15 वर्षीय किशाेर पाॅजिटिव मिला है। वहीं 6 दिनाें के बाद यानी 8 जुलाई के बाद स्वास्थ्य विभाग ने अपने आंकड़ाें में एक माैत काे जाेड़ा हैै। जिले में अब कुल माैताें का आंकड़ा 638 हाे चुका है। जिले में इस महीने में स्वास्थ्य विभाग तीन माैताें काे अपने आंकड़ाें में जाेड़ चुका है। जिले में बुधवार काे काेराेना से एक व्यक्ति स्वस्थ भी हआ है।

जिले में अब सिर्फ 8 एक्टिव केस बचे हैं। इसमें 4 केस हाेम आइसाेलेट हैं, एक मरीज का इलाज खानपुर मेडिकल काॅलेज और 3 मरीजाें का इलाज बाहरी जिलाें के अस्पतालाें में चल रहा है। अच्छी बात ये है कि जिले का हर काेविड सेंटर अब खाली पड़ा है। विभाग की मानें ताे अगले एक सप्ताह में अगर काेराेना का काेई केस भी नहीं आया ताे जिले में आंतरिक रूप से काेराेना खत्म हाे सकता है।

जिले में अब तक 31 हजार 78 केस मिल चुके हैं। इसमें से 30 हजार 432 लाेगाें ने काेराेना काे हरा चुके हैं। जिले की रिकवरी दर बढ़कर अब 97.90 फीसदी हाे चुकी है। जिले में अब तक 638 लाेगाें की माैत हाे चुकी है। जुलाई के 14 दिनाें में अब तक 16 केस ही मिले हैं।

खबरें और भी हैं...