पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुहिम:कोई सताए हमें बताए मुहिम के तहत लोगों की सेवा करने का आह्वान

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हड़ताल पर बैठे पीटीआई के समर्थन में राष्ट्रपति को भेजी दया याचिका

कुटानी रोड पर ड्रेन-1 के पास स्थित गोयल टेक्सटाइल के कार्यालय में शनिवार को रिपब्लिकन पार्टी अाफ इंडिया (ए) की बैठक में कोई सताए हमें बताए मुहिम को तेज गति से चलाने का आह्वान किया गया। मुहिम के तहत जरूरतमंद, सरकार व प्रशासन से सताए लोगों की सेवा करने का भी आह्वान किया गया। 
मुख्य वक्ता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अनिल बड़गुज्जर ने कहा कि जरूरतमंदों की जितनी ज्यादा सेवा हाे सके, उससे ज्यादा करनी है। आम आदमी की जुबान पर पार्टी की सेवाएं याद रही चाहिए। पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेंद्र गोयल ने कहा कि व्यापारियों की समस्याओं के समाधान का हर तरह से प्रयास किया जाएगा। 
हड़ताल पर बैठे पीटीआई को दिया समर्थन : पार्टी कार्यकर्ताओं ने मिनी सचिवालय के सामने जीटी रोड फ्लाईओवर के नीचे हड़ताल पर बैठे पीटीआई का समर्थन किया। साथ ही पार्टी की ओर से राष्ट्रपति के नाम दया याचिका के लिए चिट्ठी भी लिखी गई। इस अवसर पर सुनील गहलावत, अजय सैनी, डीपी सिंह, एडवोकेट रिंकू मुआना, राजेश कुमार, बलराज शर्मा, किरण कुमार बाबरा, सोमनाथ व किरणपाल मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें